July 27, 2021
Uncategorized

हथियार लेकर लोगों को डराने धमकाने वाले असामाजिक तत्वों पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही
आरोपियों के कब्जे से धारदार, काटेदार चाकू बरामद

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

मारुति सुजुकी में सवार होकर, मचा रहे थे उत्पात,
आर्म्स एक्ट के तहत् चारों आरोपियों पर कार्यवाही

जगदलपुर:-शहर के चार युवकों ने बीती रात मारुति कार में सवार होकर 4 युवकों ने काफी उत्पात मचाया, जिसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों का पीछा करते हुए आरोपियों को पकड़ा, पुलिस ने आरोपियों के पास से कांटेदार चाकू भी बरामद किया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में लगातार असामाजिक एवं आपराधिक तत्वों पर अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसी परिपेक्ष्य में शनिवार को सूचना मिला कि कुछ आपराधिक तत्व के लोग जगदलपुर में अपने पास धारदार चाकू रखकर, वाहन में घुमकर लोगों को डरा धमका कर, उपद्रव का माहौल बना रहे है।
जिसके बाद थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में कार्यवाही करने एक टीम गठित कर भेजा गया। टीम के द्वारा एसबीआई चौक में घेराबंदी कर वाहन क्रमांक- CG.20.C.0119 मारुति सुजुकी रिट्ज कार को रोका गया। जिसमें चार लोग सवार थे जिनसे पुछताछ पर अपना नाम जोगा सिंह डांगी, लक्की ग्वाले, राम बघेल और अवतार किशन ध्रुव सभी निवासी जगदलपुर होना बताये जिनकी तलाशी लेने पर कार में एक धारदार चाकू मिला। जिनसे उक्त चाकू के संबंध में पूछताछ करने पर उपयुक्त जवाब नहीं दिया गया। उक्त चारो आरोपियों के विरूद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया एवं आरोपियों के कब्जे से उक्त धारदार चाकू, कार क्रमांक-CG.20.C.0119 एवं अन्य दस्तावेज जप्त कर, आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया है।इस कार्यवाही में निरीक्षक एमन साहू, उपनिरीक्षक संजय वट्टी, होरीलाल नाविक, सउनि० नीलाम्बर नाग आरक्षक गायत्री प्रसाद तारम, शिव यादव, प्रआर० चोवादास गेंदले की अहम भूमिका थी।

Related posts

Chhttisgarh

jia

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लाल सलाम के बजाय
जय हिन्द की गुज सुनाई देने लगी.

jia

आमदई खदान में कार्य में लगे चार गाड़ियों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले
कंपनी के एक कर्मी की इस घटना में मौत
बस्तर आई जी ने की घटना की पुष्टि

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!