June 18, 2021
Uncategorized

कोर्ट की फटकार के बाद राज्य सरकार ने शुरू करवाया टीकाकरण,
18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो का शुरू हुआ टीकाकरण,
नगर में टीकाकरण के प्रति लोगो मे नजर आया उत्साह

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

गीदम:-राज्य में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो का कोविड टीकाकरण आज से पुनः शुरू किया गया है। इसी कड़ी में दंतेवाड़ा जिले के गीदम विकासखंड में भी एपिल कार्ड धारियों का स्वास्थ्य केंद्र जावंगा में टीकाकरण शुरू किया गया है।

जिसमे पहले दिन 130 लोगो का टीकाकरण किया। टीकाकरण शुरू होने के बाद लोगो मे टीकाकरण करवाने के लिये उत्सुकता नजर आयी। बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण करवाने के लिये पहुचे। डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार प्रीति दुर्गम भी व्यवस्था बनाने के लिये मौके पर मौजूद रही।

वही डॉक्टर जे आर पात्रे में कहा कि लोग काफी जागरूक है और टीकाकरण में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे है। अभी हमारे पास आज के लिये 130 टीका ही उपलब्ध है। जैसे जैसे टीको की व्यवस्था होते जायेगी टीकाकरण की तफ्तार बढ़ेगी। हम टीकाकरण के ही माध्यम से कोरोना को मात दे सकते है।

Related posts

लोन वर्राटू से प्रभावित होकर तीन इनामी माओवादियों सहित कुल 16 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण पुलिस को मिल रही है लगातार सफलता आत्मसमर्पित माओवादी रेल्वे की संपत्ति को नुकसान पहुचाने की घटना में रहे है शामिल

jia

नवागढ़ के सरकारी बंगले में सी एमओ संग महिला, बाहर लोगों ने किया हंगामा,

jia

बस्तर के सपनो के स्टील प्लांट का निजीकरण का फैसला ,बस्तर से विश्वासघात-मुक्तिमोर्चा ट्रेड यूनियन के सर्व दलीय बैठक में बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा ने रखी बस्तर हीत रक्षा की बात-नवनीत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!