May 17, 2022
Uncategorized

बचेली डी ए वी विद्यालय की सभी कक्षाएं प्रारम्भ होंगी पार्षद और पालकगण के साथ लिया गया निर्णय

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-बचेली के डी ए वी विद्यालय की प्राथमिक वर्ग को भी दिनांक 7.11.2021 से कोविड गाईड लाइन के साथ खोल जाएगा, यह घोषणा राज्य सरकार की अनुमति के बाद जिलाधीश के आदेशानुसार स्कूल प्रबंधन अपने वार्ड के पार्षद और अभिभावक के साथ बैठक कर स्कूल नियमित करने के सम्बंध में विचार विमर्श करे इस विषय पे आज डीएवी
विद्यालय में अभिभावक प्रतिनिधियो और वार्ड 13 में स्कूल स्थित है इसलिए वार्ड पार्षद फ़िरोज़ नवाब और पालक गण के साथ प्राचार्य के द्वारा ली गयी बैठक के बाद किया गया ।
इस बैठक में यह स्पष्ट किया गया कि विद्यालय 50% की उपस्थिति के साथ ऑफलाइन रूप से खोला जाएगा, वही सभी अभिभावकों से सहमति पत्र लिया जायेगा कि वह अपने बच्चो को ऑफलाइन रूप से सीधे विद्यालय भेजने हेतु तैयार है ।
इस बैठक में विद्यालय प्रशासन ने नगर के प्रतिनिधियों और अभिभावकों को शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण होने और कोविड गाइड लाइन फॉलो करने की बात कही जिसे प्रतिनिधियों ने परखा और संतुष्टि हुवे ।
वर्तमान में विद्यालय में कक्षा 6 से 12 तक कि 50% उपस्थिति के साथ पढ़ाई ऑफ़ लाइन में जारी है और बोर्ड के 10 और 12 के विद्यार्थियों के लिए शाम में रेमिडियाल विशेष कक्षाएं लग रही है, बाकी कक्षाएं ऑनलाइन मोड पर जारी है । जो कक्षाएं भी दीपावली के बाद 7 नवंबर से ऑफ़ लाइन शुरू हो जाएंगे ।इस बात का निर्णय सर्वसम्मति से हो गया

Related posts

नए साल में मेडिकल कालेज को मिली नई सौगात, 10 डॉक्टरों का हुआ तबादला
सहायक प्राध्यापक से सह प्राध्यापक के पद पर पदोन्नति के बाद निकला आदेश

jia

मनरेगाकर्मियों ने दुर्गामंडप में बोला हल्ला

jia

पूना नर्कोम अभियान के तहत
सौतनार, सहित 6 गांवो के ग्रामीणो का जन चौपाल लगाकर उल्लेखनीय कार्यों से कराया गया अवगत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!