November 30, 2022
Uncategorized

बस्तर परिवहन संघ के होने वाले आम चुनाव के प्रचार प्रसार में एकता पेनल के सभी प्रत्याशी पहुचे गीदम
गीदम के सदस्यों से मुलाकात कर अपने पैनल के लिये मांगा वोट

Spread the love

जिया न्यूज़:-दिनेश गुप्ता-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-25 फरवरी 2021 को होने वाले बस्तर परिवहन संघ के आम चुनाव के प्रचार प्रसार में एकता पेनल के सभी प्रत्याशी गीदम में बस्तर परिवहन संघ के सदस्यों से मुलाकात करने नगर के रेस्ट हाउस पहुंचे। और यहां पहुच कर उन्होंने अपने पैनल के प्रत्याशियों के लिये गीदम के सदस्यों से सहयोग मांगा है।

गौरतलब है कि एकता पैनल से अध्यक्ष पद के लिए मलकीत सिंह कोना, सचिव पद के लिए राजेश झा उर्फ कन्हैया,उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप पाठक, व मयंक सिंह, कोषाध्यक्ष पद के लिये अमरजीत सिंह रियार, सह सचिव पद के लिये सत्यनारायण यादव, व पीलू जीतू यादव मैदान में है । इसी तारतम्य में एकता पैनल के प्रत्याशियों ने गीदम के बस्तर परिवहन संघ के मेंबरों के साथ मुलाकात कर उनसे अपने पैनल के लिए वोट मांगा।

एकता पैनल का चुनाव चिन्ह दिवाल घड़ी है और बस्तर परिवहन संघ का चुनाव 25 फरवरी को है। एकता पैनल के सदस्यों का कहना है कि संघ में भ्रष्टाचार फैला हुआ है और मेंबरशिप की खरीदी बिक्री हो रही है। इसके विरोध में एकता पेनल पूरे दमखम के साथ इस बस्तर परिवहन संघ के चुनाव में खड़ा हुआ है।

एकता पैनल अपना चुनाव प्रचार प्रचार प्रसार जगदलपुर से शुरू कर कुकानार, सुकमा,गादीरास, नकुलनार, दंतेवाडा से होकर गीदम पहुंचा है। इसके बाद कोडेनार में प्रचार प्रसार करते हुये जगदलपुर पहुंचेगा।

Related posts

तीन इनामी सहित 25 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण
कटेकल्याण, मलंगिर क्षेत्र में थे सक्रिय
लोन वर्राटू को मिली बड़ी सफलता
कलेक्टर ने कहा- जो हाथ हथियार से गोली बरसाते थे, वो हाथ अब खेतों में धान बरसाएंगे.

jia

सीएम कार्यक्रम में महिलाओं का अपमान -मामला तूल पकड़ा ।
प्रशासन और सरकार से बेहद खफा महिलाओं ने जिला कलेक्टर से माफी की मांग रख दी

jia

विधायक रेख चंद जैन क़ा अतिसंवेदनशील नक्सल प्रभवित क्षेत्र क़ा दौरा मुहिम कोई भूखा ना सोए के तहत वितरण की राशन सामग्री एवं मच्छर दानी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!