June 23, 2021
Uncategorized

भिलाई के अंकित ने की कोरोना काल में शेयर मार्केट से दमदार कमाई, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड! क्या ये हैं अगले वैरेन बफे?

Spread the love

जिया न्यूज़:-रायपुर,

रायपुर:-आपको बता दें कि अंकित यादव यूएसए से वेल्थ मैनेजर है, उन्होंने महामारी के इस दौर में भी अप्रैल महीने में आठ लाख रुपये का जीएसटी पटाकर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया और यह भी साबित किया की महामारी के इस दौर में भी शेयर मार्केट से पैसे कमाए जा सकते हैं।
जैसा कि आपको विदित होगा कि बीस लाख रुपये सालाना कमाने वालों को ही जीएसटी देना पड़ता है और ऐसे में मात्र 1 महीने में ही आठ लाख रुपये जीएसटी देकर अंकित छत्तीसगढ़ में व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा जीएसटी देने वाले लोगों में शुमार हो गए हैं।
अंकित यादव मार्केट मैस्ट्रो प्राइवेट लिमिटेड नामक एक कंपनी के फाउंडर और डायरेक्टर हैं जिस का मुख्यालय भिलाई में स्थित है,इसके अलावा इनका ऑफिस मुंबई एवं बेंगलुरु में है, इनका इंटरनेशनल ऑफिस संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित है, जिसमें अंकित ने कई युवाओं को भी रोजगार के मौके दिए हैं, वह अपने अनुभव और अपने ज्ञान को यूट्यूब चैनल के माध्यम से लोगों तक पहुंचाते हैं, उनकी स्टॉक मार्केट को लेकर दक्षता एवं ज्ञान ने ना केवल भारती इन्वेस्टर्स बल्कि अंतरराष्ट्रीय कंपनियाँ जैसे जेपी मॉर्गन और गोल्डमैन सैचेस को भी अचंभित किया है, आपको बता दें अंकित बीग मल्टीबैगर्स शेयर्स के डिस्कवर भी रहे हैं उन्होंने एचडीएफसी एएमसी, चोलामंडलम, आईआरसीटीसी, मारुति, आरती इंडस्ट्रीज, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज जैसे शेयर्स को सजेस्ट किया था जो कि आज मल्टीबैगर शेयर बन चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अमेरिकी कंपनी टेस्ला के बारे में जो आज बहुत लोकप्रिय हो गई है और एलोन मस्क जो दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक है, उनके बारे में अंकित ने कोरोना काल के पहले ही प्रोजेक्शन दे दिया था कि टेस्ला में एक बड़ा बूम आ सकता है और यूएसए के लोगों को भी भौचक्का कर दिया था, इस वजह से उन्हें प्रेडिक्शन मास्टर भी कहा जाता है और अधिकतर लोगों का यह भी कहना है कि वह अगले वारेन बफेट भी हो सकते हैं। उनकी विनम्रता नौसिखियों और शिक्षार्थियों को शेयर बाजार में पकड़ बनाने और जीवन की अपनी वित्तीय इच्छाओं को अर्जित करने के लिए प्रेरित कर रही है।

Related posts

विश्व पर्यावरण परिषद द्वारा पर्यावरण संरक्षण में युवा भागीदारी पर राष्ट्रीय वेबीनार आयोजित

jia

चोरी के 12 मामलों का मुख्य सरगना गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त् कार व 01 तोला सोना, चांदी के जेवरात व सिल्ली वजनी करीब 05 किलो कुल जुमला किमती करीब 5,45,000/- रूपये बरामद…

jia

नक्सलियों ने काटा स्टेट हाइवे सड़क,जवानों ने किया सड़क आवागमन बहाल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!