September 17, 2021
Uncategorized

बहुप्रतीक्षित कुएनार-तोयनार सड़क व कोंगुपल्ली(चिन्तवागु नदी)पुल निर्माण की अनुपूरक बजट में मिली स्वीकृति

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

विधायक विक्रम के अथक प्रयासों से अनुपूरक बजट में विकास कार्यो पर मुख्यमंत्री ने लगाई मुहर

बीजापुर:-कुएनार-एमनार-तोयनार सड़क की बरसो से ग्रामीणों की मांग थी,जिसे विधायक विक्रम के अथक प्रयासों से प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अभूतपूर्व फैसला करते हुए अनुपूरक बजट में इस सड़क निर्माण को अनुमति दे दी है, 10करोड़ 91लाख 94हजार की लागत से बनेगी सड़क,कुएनार-तोयनार सड़क को अनुमति मिलने से इस क्षेत्र में निवास करने वाले ग्रामीणों को आवागमन में बहुत आसानी होगी,इस सड़क निर्माण को अनुमति मिलने से इस क्षेत्र के ग्रामीण विधायक विक्रम व प्रदेश के मुखिया को बहुत बहुत धन्यवाद दिया है,प्रदेश की भूपेश सरकार ग्रामीणों की मांग पर लगातार विकास कार्यो को स्वीकृति दे रही है,बीजापुर जिले को भी लगातार एक के बाद एक सौगात दी जा रही है।
इस अनुपूरक बजट में कुएनार तोयनार सड़क निर्माण के साथ साथ ग्रामीणों की प्रमुख मांग कोंगुपल्ली(चिन्तवागु नदी)पुल निर्माण की भी स्वीकृति मिली है, इस पुल का निर्माण तेरह करोड़ उनहत्तर लाख अड़सठ हजार की लागत से बनाया जाएगा।लगातर इस क्षेत्र के ग्रामीण कोंगुपल्ली(चिन्तवागु नदी)पूल की मांग की करते आ रहे थे। अनुपूरक बजट में अनुमति मिलने से ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक विक्रम मण्डावी व प्रदेश में मुखिया भूपेश बघेल का आभार जताया है।
बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष व बिजापुर विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कुएनार-तोयनार सड़क निर्माण व कुंगुपल्ली (चिन्तवागु नदी)पूल निर्माण को अनुपूरक बजट में स्वीकृति देने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया व कहा छतीसगढ़ की भूपेश बघेल(कांग्रेस सरकार) लगातार आम जनता की मांग अनुरूप विकास कार्यो को अनुमति दे रही है।लगातार क्षेत्र की जनता के हित में विकास कार्यो को अनुमति मिलने से क्षेत्र की जनता में खुशी की लहर है।विधायक विक्रम ने कहा कि बीजापुर की जनता ने जो भरोसा मुझ पर किया है,में उसे निभाने का हर प्रयास करूंगा,व क्षेत्र की जनता की लगातार इसी तरह सेवा करता रहूंगा।

Related posts

रिहाइसी इलाको से क़वारेंटाइन सेंटर हटाया जाय- गुड्डू सिद्दीकी एसडीएम और तहसीलदार को लोगो की परेशानियों से करवाया अवगत। सेंटर का निरीक्षण करेंगे अधिकारी।

jia

आज विधायक विक्रम ने 92 हितग्राहियों को बांटे वन अधिकार पट्टे, वन अधिकार पट्टा वितरण पर क्षेत्र वासियो में खुशी की लहर

jia

बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा” का भानपुरी ब्लाक स्तरीय बैठक संपन्न हुआ नंदपुरा ग्राम पंचायत में बस्तर के हितों के मुद्दों पर एक जुट हो संयुक्त रूप से संघर्ष करने की बनी रणनीति मुक्ति मोर्चा ब्लाक स्तरीय बैठक अभियान चला बस्तर हित अधिकार के मुद्दों पर फैला रहा है जनजागरण

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!