January 22, 2022
Uncategorized

बस्तर अपने आप में ही विश्वस्तरीय नाम है
क्या बस्तर का नाम इतना छोटा हो गया के नाम बदल दिया गया,नाम बदलना सही नही– अरविंद कुंजाम

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-बस्तर विश्वविद्यालय मामला–इस मामले पर बीजेपी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष और युवा तेज तर्रार नेतान अरविंद कुंजाम ने अपना बयान जारी करते हुए ये कहा कांग्रेस सरकार युवाओ से किये वादे और अपनी नाकामी छुपाने के लिए ही संस्थाओं के नाम बदल रही है कांग्रेस और भुपेश सरकार बस्तर विश्विद्यालय का नाम बदलकर स्व महेंद्र कर्मा के शहादत का कही ना कही अपमान कर रही है और नाम के साथ खिलवाड़ कर रही है। हमारा विरोध या हमारी आप्पत्ति बिलकुल भी स्व शहीद महेंद्र कर्मा जी के नाम का नहीं हैं बल्कि वें हमारे सम्मानीय रहे हैं लेकिन बस्तर की पहचान जो बस्तर विश्विधालय के नाम से पूरी दुनिया जानती हैं यदि सरकार शहीदों के नाम पर कुछ अच्छा करना चाहती हैं तो जनहित की योजनाएं बनाकर उनके नाम करें और बस्तर में नए उच्च स्तरीय शैक्षणिक संस्थान सैनिक स्कूल खोलकर उनके नाम पर रखे लेकिन अपने चुनावी वादे और नाकामियों को छुपाने के प्रयास से बस्तर विश्विद्यालय का नाम बदलना रही नही है कांग्रेस सरकार इससे शहीदों का सम्मान नही अपमान कर रही है।

बीजेपी दंतेवाड़ा इकाई के युवा मोर्चा पार्टी, कांग्रेस सरकार को नसीयत देते हुए निवेदन के साथ ये आग्रह करती हैं के, कम से कम बस्तर पहचान को समाप्त करने जैसे छोटी मानसिकता ना रखकर अच्छे कार्य करे । यह बिलकुल भी सही निर्णय नही था इसका निर्णय बदला जाए नहीं तो आगामी दिनों में विद्यार्थियों के साथ हस्ताक्षर अभियान चला करूँगा उग्रआन्दोलन जिसका सम्पूर्ण जवाबदारी कांग्रेस सरकार जिला प्रशासन होगा ।

Related posts

जिले में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त दंतेवाड़ा जिले के कुम्हाररास के बांगाबाड़ी मोड़ पर नदी का पानी पुल के ऊपर बहने से कार पुल के पास फसी

jia

किसानों को छलने का काम कर रही है कांग्रेस
फसल बीमा राशि के छूट पर भी मार लिया डाका–रामु नेताम

jia

पर्वतारोही नैना धाकड़ को बस्तर कलेक्टर ने दिया इण्डिया बुक ऑफ रिकॉर्ड का गोल्ड मेडल
पर्वतारोही ने 2 बड़ी चोटियों में फहरा चुकी है ध्वाजारोहण

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!