September 22, 2021
Uncategorized

बस्तर साँसद दीपक बैज ने आज दिल्ली से मोबाइल के माध्यम से किया छात्र-छात्राओं को संबोधन…

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

आज ब्लाक लोहण्डीगुड़ा के शाला प्रवेश उत्सव में दिल्ली से जुड़े साँसद बस्तर…

जगदलपुर:-ज्ञात हो कि आज पूरे प्रदेश में शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया इसी तारतम्य में लोहण्डीगुड़ा ब्लाक में भी प्रवेश उत्सव का कार्यक्रम रखा गया जिसमें बस्तर साँसद दीपक बैज ने समय निकाल कर दिल्ली से ही मोबाइल के माध्यम से बच्चो एवँ पालकों को सम्बोधित करते हुए कहा छत्तीसगढ़ की सरकार इस विषम परिस्थितियों में भी बेहतर रुप से कार्य कर रही है साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में हम सभी जनप्रतिनिधि छात्र छात्राओं को किसी भी संसाधन की कमी होने नहीं देंगे। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में बस्तर जैसे पिछड़े क्षेत्र को भी मजबूत करेंगे। आप सभी को किसी भी प्रकार की पढ़ाई में दिक्कत ना हो इसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार कटिबद्ध है। साँसद दीपक बैज ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस दौरान कार्यक्रम में चित्रकोट विधायक राजमन बेंजांम,जिला पंचायत सदस्य मालती बैज,लोहंडीगुड़ा जनपद अध्यक्ष महेश कश्यप,उपाध्यक्ष योगेश बैज,ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, सभी जनपद सदस्य,बी ई ओ,बी आर सी,मंडल संयोजक, संकुल संयोजक एवँ सभी पालकगण, विद्यार्थीगण व अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

Related posts

दिव्यांग खूटो कवासी ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन
सभी लोगो के लिये बनी प्रेरणा का स्रोत

jia

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन शिक्षक से हुई मारपीट की घोर निंदा करता है।

jia

अपहृत जवान राकेश्वर मन्हास रिहा, परिजनों सहित पूरे देश को राहत, पद्मश्री धर्मपाल सैनी और गोंड़वाना प्रमुख की रही मुख्य भूमिका

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!