July 29, 2021
Uncategorized

कोरोना ने छीना जिस बेटी के सर से पिता का साया उसके लिए मददगार साबित हुए बस्तर सांसद दीपक बैज…

Spread the love

जिया न्यूज़:-रायपुर,

रायपुर:-ज्ञात हो कि कोरोना महामारी ने जिस तरह पूरे देश और दुनिया मे अपना प्रकोप दिखाया है इस से हमारा बस्तर भी कहीं अछूता नही रहा । कई परिवार बिखर गए और कई परिवारों में बच्चों के सर से मां-बाप का साया उठ गया।

ऐसे में बस्तर सांसद दीपक बैज ने जिस तरह पूरे कोरोना काल में डिमरापाल स्थिति मेडिकल कालेज के सामने 30 दिनों तक अस्थाई “सांसद-जन कोविड सहायता केन्द्र” लगाकर 300 से अधिक कोरोना पीड़ितों व उनके परिवारजनों की मदद को आगे आए।

आज एक वाक्या और सामने आया जहाँ बस्तर की एक बेटी जिनके पिता का देहांत कोरोना महामारी के प्रकोप से हुआ। सरकारी नर्सिंग कॉलेज जगदलपुर की छात्रा कुमारी सृजा साहा जो बड़ी ही मेधावी व प्रतिभावान है पिता के देहांत के बाद उनपे मानो जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। ऐसे हाल में उन्हें कालेज से टीसी,माइग्रेशन,केरेक्टर सर्टिफिकेट हेतु 30000 हजार रुपयों की आवश्यकता थी। ताकि वे आगे की पढ़ाई अपने नैनिहाल कलकत्ता में कर सके। ऐसे में छात्रा ने बस्तर सांसद दीपक बैज जी से मुलाक़ात कर अपनी समस्या बताई ततपश्चात सांसद दीपक बैज ने उनकी मदत करते हुए नगद 30000 रुपये की आर्थिक सहायता की जिससे उन्हें जरूरी दस्तावेज प्राप्त हो चुके है। ऐसे में आज छात्रा कुमारी सृजा साहा ने सांसद दीपक बैज से जगदलपुर स्थित सर्किट हाउस में मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related posts

Chhttisgarh

jia

जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के मंगनार और तुलार गुफा के बीच एक ग्रामीण की नक्सलियो ने की गला घोंट कर हत्या
पुलिस मुखबिर का आरोप लगा कर ग्रामीण की हत्या

jia

ऐसा क्या हुआ कि पूरा गांव आ गया नदी किनारे
नदी में मगरमच्छ देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!