September 22, 2021
Uncategorized

विक्रम मंडावी की माँग पर भूपेश बघेल की लगी मुहर क़ुटरु और गंगालूर बनेंगे तहसील, तो नैमेड में तीस बिस्तर अस्पताल की सौग़ात

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-क़ुटरु और गंगालूर क्षेत्र के ग्रामीणों की बरसों पुरानी बहुप्रतिक्षित माँग आख़िरकार पूरी हो गई भूपेश बघेल की सरकार ने एक और एतिहासिक फ़ैसला लेते हुए क़ुटरु और गंगालूर को तहसील बनाने का निर्णय लिया और इसे अनुपूरक बजट में पारित कर दिया अब क़ुटरु और गंगालूर नए तहसील बनेंगे। क़ुटरु और गंगालुर के तहसील बनने से हज़ारों ग्रामीणों को भूमि से सम्बंधित कार्यों के अलावा जाति, निवास एवं आय प्रमाण पत्रों के बनाने ने आसानी होगी व बार बार ज़िला मुख्यालय आने में होने वाली परेशानी व अतिरिक्त खर्चे से निजात भी मिलेगी। वही दूसरी ओर स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर ढंग से विस्तार करते हुए ग्राम पंचायत नैमेड को एक बड़ी सौग़ात देते हुए तीस बिस्तर अस्पताल खोलने की स्वीकृति भी भूपेश सरकार ने अनुपूरक बजट में दे दी आगामी दिनों में नैमेड में सर्वसुविदा युक्त तीस बिस्तर का अस्पताल बनेगा।

बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने भूपेश सरकार द्वारा क़ुटरु और गंगालूर को नए तहसील बनाए जाने व नैमेड में सर्वसुविधा युक्त तीस बिस्तर का अस्पताल खोले जाने का स्वागत करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है। साथ ही कहा है कि “ प्रदेश की भूपेश सरकार जनता के माँग के अनुरूप कार्य कर रही है बीजापुर जिले में दो नए तहसील क़ुटरु और गंगालूर की एतिहासिक सौग़ात के साथ नैमेड में तीस बिस्तर का सर्वसुविधा युक्त अस्पताल की स्वीकृति निश्चित रूप से आने वाले समय में विकास को एक नई दिशा देगी विकास बेहतर से बेहतर होगा।”

Related posts

Chhttisgarh

jia

एक महीने से केन्द्र पर खड़ी ट्राली का धान खराब, फफक पड़ा किसान

jia

पत्नी वियोग के चलते युवक ने की आत्महत्या
सुबह लोगो ने देखा था मृतक को, बाद में लगाई फाँसी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!