July 1, 2022
Uncategorized

भूपेश सरकार अंतिम संस्कार के वसूल रही पैसे—मुंड़ामी
मानवता को तार-तार करने वाला
भूपेश सरकार का असली चेहरा सामने आया

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-अनुसूचित जनजाति प्रदेश महामंत्री नंदलाल मुडामी ने कहा की छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मानवता को तार-तार करने वाला सामने आने से भूपेश सरकार का असली चेहरा सामने आया है।एक ओर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है दूसरी ओर भूपेश सरकार श्मशान घाट पर शव का अंतिम संस्कार करने के लिए पैसे लेने में लगी है।सरकार दाह-संस्कार के लिए लकड़ी-कंडों जैसी सामग्री निःशुल्क उपलब्ध कराने के बड़े बड़े दावे करती है लेकिन इसके एवज में परिवार से अवैध वसूल करने में लगी है।

किरंदुल नगर पालिका में कोरोना संक्रमण से मौत के बाद अंतिम संस्कार के नाम पर 5700 रुपए वसूला गया है. किरंदुल निवासी ज्योति सिंह की कोरोना से मौत हो गई थी. परिवार की आर्थिक स्थिति पैसे देने लायक नहीं थी. इसके बाद भी कर्ज लेकर नगर पालिका को परिवार ने पैसों का भुगतान किया.

टीकाकरण में पूर्णतः विफल सरकार कोरोना से मरते छत्तीसगढ़ को,दारू की होम डिलेवरी कर मारने में लगी है।

मुंडामी में प्रदेश सरकार को पूर्णतः असफल करार देते हुए आरोप लगाया कि,सरकार लोगों की जान बचाने की जगह दारू पिला कर मारने में लगी है।छत्तीसगढ़ पहला राज्य बन चुका है जहां शव दाह के भी पैसे लिए जाते हैं।

Related posts

महिला स्वसहायता समूह के रेडी टू ईट मे भारी अनियमिताएं रेडी टू ईट मे भूसा,व कीड़ा देखकर कहने लगे की यह पैकेट खाने के लायक नहीं हैं।

jia

साँसद दिपक बैज ने कृषि विज्ञान केंद्र गीदम का किया निरीक्षण..

jia

जीवनदीप समिति के कर्मी फिर आंदोलनरत,सरकार से उम्मीद

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!