June 25, 2021
Uncategorized

दंतेवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्यवाही
अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा, 15 बाइक के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-बचेली व किरंदुल थाना क्षेत्र में लगातार हो रही मोटरसाइकिल की चोरी की घटना में अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा से मिले निर्देश के अनुरूप मोटरसाइकिल चोर गिरोह की पतासाजी हेतु एक सूचना तंत्र सक्रिय गया था एवं मुखबिर तैनात कर मोटरसाइकिल बेचने की सूचना मिलने पर थाना को सूचित करने का निर्देशित किया गया था। इसी के तहत बचेली पुलिस की बड़ी कारवाई की गई।

और अंतर्राज्जयिय मोटरसाइकल गिरोह को धरबोचा गया और 15 बाइक जब्त किए गये ये बाइक बस्तर, बीजापुर, सुकमा व दंतेवाड़ा जिले के विभिन्न जगहों से चोरी की गई थी। मोटरसाइकल दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा जिले के बचेली थाना के अंतर्गत अंतरराज्यीय सक्रिय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा किया। जिसमें 15 मोटरसाइकिल के साथ में 6 आरोपी गिरफ्तार किए गए। बचेली पुलिस थाना के अधिकारियो ने खुद ग्राहक बनकर मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सरगना को बुलाया और तफ्तीश की अंतिम मुकाम तक पहुंचते-पहुंचते 15 गाड़ियों की जब्ती की जा चुकी है।

इस गिरोह का मुख्य आरोपी एक नाबालिक है। वाहन चोरों में एकचारी बालक सहित कुल 6 लोग शामिल थे जिनमें देवा बघेल पिता बलराम बघेल, समीर खान पिता वाहब खान, साजन सिन्हा पिता शंकर सिन्हा, सागर उर्फ सत्य प्रकाश सिन्हा पिता शंकर सिन्हा, मोंटी कुमार नाग पिता बलीराम नाग शामिल है। पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि कि दंतेवाड़ा जिले में माओवाद का प्रभाव कम होता जा रहा है। जिसके कारण जिले में नकली हथियारों का उपयोग कर चोर तंत्र सक्रिय हो गया है। और पुलिस इससे निपटने के लिए लगातार संसाधन जुटा रही है और इन पर आगे भी कार्रवाई की जाएगी। इसी कड़ी में आज हमने एक अंतरराज्जीय चोर गिरोह को पर्दाफाश किया है जिसका मुख्य आरोपी नाबालिग था जो पहले भी जेल जा चुका था और जेल से छुटने के बाद भी इस प्रकार की कोशिश कर रहा था।

Related posts

Vaccine पर केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट में भिड़ंत
केंद्र सरकार बोली-कोर्ट सरकारी नीतियों में दखल नहीं दे सकता

jia

बचेली नगरपालिका अध्यक्ष ने एनएमडीसी अधिशासी निदेशक को अपोलो अस्पताल चिकित्सा सुविधा के लिए लिखा पत्र

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!