Uncategorized

भाजपा और कांग्रेस अपनी कमी को छुपाने , कर रही दिखावटी राजनीति – आप नेत्री तरुणा साबे बेदरकर

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-हमारे देश मे वर्तमान समय में चल रहे कोरोना महामारी के चलते लाखों लोगों की जान चली गई है व लाखों लोग अभी भी हॉस्पिटल में है । करोड़ो लोगों का का रोजी रोजगार चला गया है ।
लॉकडाउन के चलते खाने को लाले पड़ गए है । ऐसी विकट स्थिति में केंद्र सरकार ने हमारे हिस्से का वैक्सीन को अन्य देश मे बेच दिया है।
राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को इस लॉकडाउन में किसी भी प्रकार का कोई सुविधा नही दे पा रही है । इन दोनों ही संगठन के सरकार भाजपा की केंद्र सरकार व कांग्रेस के राज्य सरकार को कुछ सूझ ही नही रहा कि इस समय लोगों को कैसे बचाया जाए । कैसे मदद की जाए । उन्हें डर है कि देश व छत्तीसगढ़ की जनता कहीं भाजपा व कांग्रेस के सरकारों के खिलाफ न जाये, जिसके लिए देश व प्रदेश के जनता का ध्यान भटकाने के लिये दोनों ही संगठन के नेता जनता को ठगने का काम करते हुए एक दूसरे के ऊपर दिखावटी राजनीति कर रहे हैं । जिस समय सभी संगठन मिलकर जनता की बचाने व सभी सुविधा देना चाहिए, उस समय दोनों ही संगठन के लोग तू तू मैं -मैं कर रहे है । भाजपा वाले टुलकिट मामले को लेकर थाने के सामने ही जेल भरो आंदोलन कर रहे हैं व जब पुलिस के द्वारा इन्हे जेल भेजने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है तक तुरन्त ही थाने में SDM (अनुविभागीय अधिकारी) को बुलाकर जमानत लेकर रिहा हो जा रहे हैं । ये कैसी ओछी राजनीति कर रहे है । दोनों ही संगठन के नेता इस समय जब कोरोना काल मे हर अधिकारी का एक एक मिनट कीमती है, उस समय पूरे छत्तीसगढ़ के थाना के सामने इस तरह का प्रदर्शन कर अनिविभागियी अधिकारी व पुलिस विभाग का जानबूझकर समय बर्बाद कर ध्यान भटकाने का कार्य व लॉकडाउन तथा धारा 144 का उल्लंघन करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ धारा 188 क्यों नही लगाया जा रहा है?
छत्तीसगढ़ के मुख्यसचिव जी से आम आदमी पार्टी संगठन मांग करता है कि उनके ऊपर लाकडाउन व धारा 144 तोड़ने का मामला लगाते हुए जेल भरो आंदोलन की भाजपा नेताओं की इच्छा को पूरा किया जाए।

अगर इनके ऊपर यह मामला नही बनाया जाता है तो आम आदमी पार्टी संगठन पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में हर कार्यकर्ता द्वारा अपने अपने घर से सामने प्रदेश व केंद्र सरकार चलाने वाले भाजपा व कांग्रेस संगठन के नेताओ व प्रदेश के कानून व्यवस्था के खिलाफ काला झंडा लगाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

Related posts

(सफलता की कहानी)
दंतेवाड़ा की महिलाएं रेशम की धागों से बुन रही है, अपनी किस्मत
बदलते दन्तेवाड़ा की नई तस्वीर
रेशम के धागों से सवंर रहा जीवन का ताना-बाना

jia

Chhttisgarh

jia

दलपत सागर किनारे खेत मे मिली युवक की लाश
मामले की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस पहुँची मौके पर

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!