July 27, 2021
Uncategorized

भाजपा दंतेवाड़ा ने कटेकल्याण-गुडसे में किया पौधरोपण, जिलामंत्री भी रहे मौजूद

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा -शुक्रवार 2 जुलाई को कटेकल्याण ब्लॉक में जिला अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति मोर्चा मुन्ना मरकाम के नेतृत्व और जिलामंत्री भाजपा सत्यनारायण महापात्र के मार्गदर्शन में अनुसूचित जनजाति मोर्चा का कार्यक्रम शुभारंभ कर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि पर पौधारोपण का दिवस मनाया गया।

इसके साथ ही ग्रामीणों के बीच में छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार की नाकामी को भी जनता को बताया गया ।भूपेश सरकार गंगाजल कसम खाकर बेरोजगार की भत्ता-नौकरी देंगे ।शराबबंदी करेंगे ।ऐसे बड़े-बड़े वादे किए । छत्तीसगढ़ की जनता को झूठ बोला गया ।लोगों का भूपेश सरकार भरोसा अब नहीं रहा ।

कार्यक्रम में प्रदेश अनुसूचित जन जाति महामंत्री नंदलाल मुंडामी ,अनुसूचित जाति मोर्चा के कटेकल्याण ब्लॉक अध्यक्ष छनुराम ताती,अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महामंत्री पिसे वेटी गीदम मंडल अध्यक्ष मासा राम लेकमी अनुसूचित जनजाति मोर्चा मंत्री पवन कर्मा जी वरिष्ठ एवं जनजाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बदरू राम मंडल उपाध्यक्ष रतिराम एवं अन्य उपस्थित रहे ।

Related posts

कोरोना काल में इम्यूनिटी के लिए शराब है खतरनाक! तो सरकार शराब की होम डिलीवरी के पक्ष में क्यों है? – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

Chhttisgarh

jia

वनमण्डलाधिकारी दंतेवाड़ा अपने आपको सूचना के अधिकार अधिनियम की परिधि से बाहर रहने का बादशाही फैसला कर रहा है डीएफओ दंतेवाड़ा सूचना के अधिकार कानून को ना मानने की कुचेष्टा कर रहा है

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!