December 5, 2021
Uncategorized

पेट्रोल डीजल में वैट टैक्स घटाने भाजपा ने किया चक्काजाम
प्रांतीय आह्वान पर भूपेश सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन,
चक्काजाम में डटे रहे सैकडो़ं भाजपा कार्यकर्ता

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/जगदलपुर,

जगदलपुर:-भारतीय जनता पार्टी ने प्रांतीय आह्वान पर आज पेट्रोल,डीजल में वैट टैक्स कम करने की माँग को लेकर प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ नेशनल हाईवे में नये पुल के समीप चक्काजाम कर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया, दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक भाजपा के सैकडो़ंं कार्यकर्ता चक्काजाम करते रहे। भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता भूपेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में मौजूद रहे। चक्काजाम के दौरान भाजपाईयों ने जोरदार नारेबाजी कर पेट्रोल डीजल में वैट कटौती करने की माँग की। भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को राहत देने पेट्रोल व डीजल में क्रमशः 5 व 10 रूपये टैक्स कम किये है। प्रदेश की भूपेश सरकार पेट्रोल डीजल में वैट नहीं घटा रही है,उल्टे निम्नस्तरीय राजनीति करने पर आमदा है। छत्तीसगढ़ की जनता के हित के लिये भारतीय जनता पार्टी इस अहंकारी सरकार से वैट टैक्स कम करा कर रहेगी। डाॅ सुभाऊ कश्यप ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कारण छत्तीसगढ़ की जनता चौतरफा महँगाई की मार झेल रही है। जनता की तकलीफों को नज़र अंदाज़ कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी कुर्सी बचाने के फेर में कांग्रेस के आला नेताओं को खुश करने में लगे है।
भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने कहा कि प्रदेश संगठन के आह्वान पर भूपेश सरकार के कुशासन के विरोध में भाजपा द्वारा चक्काजाम किया गया है। जनता का हित भाजपा के लिये सर्वोपरि है। जिसके लिये लोकतांत्रिक तरीके से भाजपा हर मोर्चे पर निरंतर लडा़ई लडे़गी। पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि सीमेंट के दाम आसमान छू रहे है। रेत की खुली कालाबाजारी का खेल चल रहा है। बिजली बिल की बढी़ दरें आम आदमी की कमर तोड़ रही है। जनता के हितों को तिलांजलि देने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों का पुरजोर विरोध भाजपा करती रहेगी।
श्रीनिवासराव मद्दी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता महँगाई व कुशासन की दोहरी मार झेल रही है। पेट्रोल डीजल में वैट टैक्स घटाने में कांग्रेस प्रदेश सरकार क्यूँ आनाकानी कर रही है? इससे स्पष्ट होता है कि भूपेश सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है और कांग्रेसी नेता सिर्फ कुर्सी बचाने की राजनीति में व्यस्त है। आज चक्काजाम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपातकालीन सेवा में लगी एंबुलेस को बिना अवरोध आने जाने दिया। शेष आवगमन दो घंटे बंद रहा। सुरक्षा के लिहाज से बडी़ संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ चक्काजाम व विरोध प्रदर्शन में आज भाजपा की जिला , मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल थे,

Related posts

भाजपा दंतेवाड़ा ने कटेकल्याण-गुडसे में किया पौधरोपण, जिलामंत्री भी रहे मौजूद

jia

भीड़ की जुगत में कांग्रेस ने ली ग्रामीण की जान
दुर्घटना में मृत परिवार को 25 लाख और घायलों को 20-20 लाख रुपये मुआवजा दी जाय: चैतरामअटामी

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!