September 21, 2021
Uncategorized

संकटकाल में पीट दिखाकर भागने वाले भाजपा नेता मोदी सरकार की झूठी प्रचार में लगें है – लालू राठौर

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों ने किसानों के आर्थिक स्तर को बढ़ाया है – लालू राठौर

बीजापुर :-आज पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है लोगों रोज़ अपने परिजनों को खो रहे है यह सब मोदी सरकार की कुप्रबंधन के कारण हो रहा है बावजूद इसके भाजपा के नेता मोदी सरकार की छवि बनाने नाना प्रकार के हथकंडे अपना रहे है ये सब तब हो रहा है जब देश में कोरोना ने भयावह रूप ले रखा है ऐसे समय देश व प्रदेश का हर एक व्यक्ति अपने अपने स्तर पर कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहा है लेकिन भाजपा के लोग इस संकटकाल में कही पर भी नज़र नहीं आए और भाजपा के लोग उल्टे पिट दिखाकर भाग गए इनमे से एक बीजापुर से भाजपा के पूर्व विधायक महेश गागड़ा भी है। अब जब देश में मोदी सरकार के नाकामी के सात साल पूरे हो रहे है तो कैसे इस नाकामी का डंका पिटा जाय इसमें लगे है।
मोदी सरकार ने पिछले सात सालों में ऐसा एक भी काम नहीं किया जिससे कि आम आदमी को राहत पहुँची हो आज देश में महंगाई अपने चरम पर है पेट्रोल डीज़ल में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, विवादित कृषि क़ानूनो से देश का किसान सड़क पर है देश के प्रत्येक व्यक्ति के खाते में पंद्रह पंद्रह लाख आज तक नहीं आए आज देश का हर एक व्यक्ति अपने आप को मोदी सरकार व भाजपा से ठगा सा महसूस कर रहा है मोदी सरकार ने देश की जनता से किए वादों में एक भी वादा पूरा नहीं किया। मोदी सरकार की ग़लत नीतियों के कारण देश में बेरोज़गारी लगातार बढ़ रही है लोगों के नौकरियाँ जा रहे है छोटे एवं लघु उद्योग बंद हो रहे है इन सब पर भाजपा व मोदी सरकार को देश व प्रदेश की जनता को बताना चाहिए।
दूसरी तरफ़ छत्तीसगढ़ प्रदेश की भूपेश सरकार है जो कोरोना वैश्विक महामारी के बावजूद लगातार अपने संसाधनों का बेहतर प्रबंधन करते हुए प्रदेश की उन्नति के लिए काम कर रही है भूपेश सरकार के कल्याणकारी नीतियों का ही परिणाम है कि प्रदेश का प्रत्येक किसान, छोटा व्यापारी, दुकानदार, मज़दूर, युवा, ग़रीब और आम नागरिक आर्थिक रूप से सक्षम हो रहे है। प्रदेश का कृषि जोत लगातार बढ़ रहा है प्रदेश में किसानों की संख्या में वृद्धि के साथ साथ धान उत्पादन का बढ़ना इस बात का प्रमाण है कि भूपेश सरकार की नीतियाँ किसानों के साथ साथ आम लोगों के लिए है। जबकि मोदी सरकार की नीतियाँ कुछ चुनिंदा उद्योगपति मित्रों के लिए बनती है जिसका जीता जागता उदाहरण मोदी सरकार के विवादित नए कृषि क़ानून है जो मोदी सरकार के उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुँचाने के लिए बनाई गई है।

Related posts

गमावाडा के दिव्यांग को मिली समाज कल्याण विभाग से मदद ।

jia

ऐसा क्या हुआ कि 60 वर्षीय वृद्धा को लेने पहुँची 112 पुलिस

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!