September 22, 2021
Uncategorized

भाजपा का किसान हित नौटंकी मात्र है, भाजपा के पास जनहित का एक भी मुद्दा नहीं – सालिक नागवंशी

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

बीजापुर:-ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सलीक नागवंशी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा के किसानों पर दिए बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि “क्या भाजपा के लोग केंद्र की मोदी सरकार से देश में रासायनिक खाद की उपलब्धता और छत्तीसगढ़ प्रदेश को आवंटित खाद की मात्रा पर श्वेत पत्र जारी करने की माँग करेंगे ? आज ऐसे लोग किसान हितैषी बनने की कोशिश में लगे है जिन लोगों ने बीजापुर नगर के साथ साथ पूरे बीजापुर जिले को लगातार पंद्रह सालों तक लूटने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा है।” जब से प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार बनी है तब से लगातार किसानों के हित में निर्णय लिए जा रहे है चाहे धान के समर्थन मूल्य हो, चाहे सिंचाई की सुविधाओं की बात हो या फिर किसानों को खाद बीज उपलब्ध कराना हो हर स्तर पर प्रदेश की भूपेश सरकार एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी के साथ साथ कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता किसानों के साथ खड़ें है और खड़े रहेंगे।
किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने व मीडिया में बने रहने का नौटंकी करने वाले भाजपा नेताओं से जिले के किसानों की ओर से ये भी सवाल है कि किसान हित में भाजपा नेता क्या मोदी सरकार के तीन किसान विरोधी काले क़ानूनों को वापस लेने की माँग करेंगे ?
आज की तारीख में भाजपा के पास एक भी ऐसा मुद्दा नहीं है जो जनहितकारी हो भाजपा केवल अपने राजनीतिक लाभ और मीडिया में बने रहने मात्र की राजनीति करती है और इसका जनहित से कोई मतलब ही नहीं है। यही कारण है की आज देश के सार्वजनिक क्षेत्र के सरकारी कम्पनियों को लगातार चंद उद्योगपतियों को बेच रही है और देश के युवाओं के पास रोज़गार नहीं है लोग लगातार बेरोज़गार होते जा रहा है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

घोटपाल में कोया कुटमा समाज की नयी कार्यकारिणी का हुआ गठन वार्षिक कोया करसाड की तैयारियों का हुआ आगाज

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!