November 27, 2022
Uncategorized

तारलागुड़ा से शुरू हुई भाजपा की जनाधिकार यात्रा
सरकार-विधायक की कारगुजारियों से उठाएंगे पर्दा:-गागड़ा
जनता का आशीर्वाद लेकर पूर्व मंत्री की अगुआई में शुरू हुई यात्रा

Spread the love

जिया न्यूज:-ईश्वर सोनी बीजापुर,

बीजापुर:-प्रदेश में साल भर बाद होने वाले चुनाव को लेकर पार्टियों में संगठन स्तर फेरबदल की कवायद शुरू हो चुकी है तो वही बीजापुर में आरोप-प्रत्यारोप के जरिये चुनावी सरगर्मी शुरू होती दिख रही है।
कांग्रेस की पदयात्रा के बाद अब भाजपा ने जनाधिकार यात्रा के जरिये प्रदेश सरकार और बीजापुर के सत्तासीन विद्यायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।


शुक्रवार को ताडलागुड़ा गांव से भाजपा की यह यात्रा शुरू हुई, जिसमे पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, जिला उपाध्यक्ष लव कुमार रायडू समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए। चरणबद्ध यह कार्यक्रम पहले चरण में मद्देड़ तक निर्धारित है।
इस दौरान पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि भाजपा की इस जनाधिकार यात्रा को आम जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है, प्रदेश सरकार द्वरा जनता के किये झूठे वायदे , विकास की आड़ में भ्र्ष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर यह यात्रा है साथ है बीजापुर के विधायक विक्रम मण्डावी ने जनता को जिस तरह से ठगा है, उसे बेनकाब करना हमारा मकसद है।

Related posts

नक्सलियों ने भैरमगढ़ इंद्रावती टाइगर रिजर्व परिक्षेत्र अधिकारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी , मजदूरी भुगतान करने गए थे कोंडरोंजी, इलाके में दहशत का माहौल

jia

“कोरोना संकट के समय 13 हज़ार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हडताल की राह पर काली पट्टी लगाकर जताया विरोध : 19 सितम्बर की दी है समयसीमा”

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!