September 21, 2021
Uncategorized

आगामी निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने की समीक्षा बैठक

Spread the love

जिया न्यूज़:-बीजापुर,

बीजापुर:-आगामी निकाय चुनाव को लेकर जिले के दो नगर पंचायत में सुगबुगाहट तेज हो गई है,पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने भैरमगढ़ नगर पंचायत का समीक्षा बैठक कर आगामी योजना बनाई।

निकाय चुनाव को लेकर आरक्षण प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है और अभी चुनाव को लेकर तिथि नही आई है परंतु राजनीतिक पार्टी अपनी-अपनी जीत की जुगत में जुट गई है इस तारतम्य में भाजपा अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बैठकों का दौर चालू कर दिया है।
जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने भैरमगढ़ नगर पंचायत निकाय चुनाव को लेकर आगामी रणनीति की समीक्षा बैठक की जिसमें पूर्व मंत्री महेश गागड़ा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यहाँ 15 वार्डों में चुनाव होना है और वर्तमान में भाजपा का कब्जा है इसे बरकार रखने के लिए कमर कसकर कार्य करने की बात महेश गागड़ा ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को कहा।
होने वाली निकाय चुनाव को लेकर जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने समीक्षा बैठक कर वार्ड प्रभारियों की नियुक्ति की और आगामी चुनाव में स्थानीय मुद्दे और किये गए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाने की बात कही। समीक्षा बैठक में किसान मोर्चा जिला घासीराम नाग,जिला मंत्री हरिश निषाद,मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष हिंतेंद्र नाग,मंडल महामंत्री दशमन मांझी,बलदेव उरसा,फूलचंद गागड़ा,वर्तमान समस्त पार्षद व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

लॉकडाउन मे जरुरतमंदो की सेवा कर रहे आप के सेवा के सदस्यो को संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने किया सम्मानित।

jia

55 नग शराब ले जाती महिला गिरफ्तार
आबकारी एक्ट के तहत किया गया कार्यवाही

jia

कांग्रेस की नजर लगी दन्तेवाड़ा को, जिधर देखो भय का आलम : चैतराम अट्टामी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!