June 17, 2021
Uncategorized

जीएसटी के कठोर प्रावधानों के विरोध में बंद रहे नगर के व्यवसायिक प्रतिष्ठान

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

व्यापारियो की मांग जीएसटी की जटिलताओं को दूर कर उसे सरल किया जाये

गीदम:-जीएसटी के कठोर प्रावधानों के विरोध में कैट द्वारा 26 फरवरी शुक्रवार को भारत बंद का आह्वान किया गया था। जिसके समर्थन में आज नगर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान इस भारत बंद के आह्वान में शामिल रहे।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार, राज्य सरकार और जीएसटी परिषद से माल एवं सेवा कर के कठोर प्रावधानों को समाप्त करने की मांग को लेकर कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा यह भारत बंद करवाया गया है। व्यापारियों की मांग है कि जीएसटी के प्रावधानों को सरल बनाया जाये। कैट द्वारा भारत बंद का आह्वान किया जिसका समर्थन बस्तर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी किया।

साथ ही नगर के व्यापारी संघ ने भी भारत बंद को सफल बनाने के लिए व्यापारियों से समर्थन मांगा था जिसके समर्थन में गीदम व्यापारी संघ की सभी दुकानें आज बंद रही।नगर के व्यापारी संघ के अध्यक्ष रजनीश सुराना ने कहा कि नगर के सभी व्यापारी जीएसटी की जटिलताओं के विरोध में आज भारत बंद का समर्थन कर रहे हैं जीएसटी की जटिलताओं को दूर कर उसे सरल किया जाना चाहिये।

Related posts

करसाड़ को प्रभावित करने कोया कुटमा के 80-90 सरपंचों को भ्रमण में ले गए कांग्रेसी-रामु नेताम
जिला प्रशासन स्पस्ट करे किस योजना के तहत कांग्रेसी सरपंचो को तीर्थ व् भर्मण में भेजा है और इनके आय व्यय का खर्चा उल्लेख करे

jia

लोन वर्राटू से प्रभावित होकर एक इनामी सहित सात माओवादियों ने सीआरपीएफ कैम्प बड़ेगुडरा में किया आत्मसमर्पण

jia

मिशन स्वराज के मंच पर ‘महात्मा गाँधी का व्यसन मुक्त भारत का सपना’ विषय पर हुई सार्थक वर्चुअल चर्चा – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!