November 27, 2022
Uncategorized

आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने की खुदकुशी, मरने वालों ने 2 बच्चे भी
4 मई को लिया था रूम किराये पर, दोनो के हाथ भी थे बंधे

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-रायपुर में मिल्क पार्लर चलाने वाले एक व्यापारी ने अपने दोनों बच्चो को जहर देकर मारने के बाद पति पत्नी ने कांकेर के एक लाज में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दिया, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही परिवार के लोग भी कांकेर आ पहुँचे, जहाँ पुलिस ने बताया कि रायपुर में रहने वाले एक परिवार ने कांकेर के एक लॉज में आकर सामूहिक आत्महत्या कर ली l परिवार में पति पत्नी और 7 से 8 साल की उम्र के दो बच्चे शामिल थे,
मामले के बारे में जानकारी देते हुई कांकेर थाना प्रभारी ने बताया कि रायपुर में रहने वाले जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता देवांगन और 2 बच्चे गुनगुन, टुकटुक के साथ कांकेर के बस स्टैंड स्थित एक लॉज में 4 मई को आकर रुके हुए थे। गुरुवार शाम होने के बाद भी जब कमरे के दरवाजा नहीं खुला था। तब संचालक को शक हुआ, जिसके बाद उसने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तब शव बरामद हुए हैं। लॉज के कमरे में पति-पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला जबकि 2 बच्चों की लाश पलंग पर पड़ी थी। संचालक ने बताया की सुबह से एक भी बार कमरे का दरवाजा नहीं खुला था। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है की पहले पति पत्नी ने बच्चों को जहर देकर मारा होगा। इसके बाद दोनों ने फांसी लगा ली। पति पत्नी की उम्र 38 से 45 के बीच बताई जा रही है। वही परिवार के लोगो ने पुलिस को बताया कि घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही चल रही थी, जिसके कारण परिवार ने इस कदम को उठाया, हाथ बंधे मिले पति पत्नी के पुलिस ने जब पति पत्नी का शव नीचे उतारा तो दोनों के हाथ पीछे से बंधे मिले, जिसकी वजह से लोग हत्या की भी आशंका जता रहे है, रायपुर स्थित इनके परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है, बताया जा रहा है की परिवार बाइक से कांकेर पहुंचा था, लॉज संचालक को मृतक जीतेन्द्र ने यह जानकारी दी की वह लोग जगदलपुर जा रहे थे, मगर रात होने के कारण कांकेर में ही रुक गए। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है, मामले में जांच जारी है।

Related posts

अमृत महोत्सव पर 201 कोबरा वाहिनी द्वारा निकाला गया रैली
13 से 15 अगस्त तक हर घर में फहराया जाएगा तिरंगा झंडा

jia

Chhttisgarh

jia

एनएमडीसी में हो स्थानीय बेरोजगारों की भर्ती –मुड़ामी
मुड़ामी ने केंद्रीय मंत्री को सौंपा पत्र।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!