September 21, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

अलग-अलग जगह से पकड़ाए 2 सटोरिए

आशीष परिहार कांकेर

कांकेर कोतवाली थानांतर्गत 19 मार्च को दोपहर करिबन साढ़े 3 बजें गिल्ली चौंक के पास सट्टाा पट्टी लिख रहे व्यक्ति को धर दबोचा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिला की कोई व्यक्ति गिल्ली चौक के पास रूपएं पैसा का दांव लगाकर विभिन्न अंको से सट्टा् खेलाने का काम कर रहा है। पुलिस ने रेड कार्यवाही करते हुए आरोपी सटोरिया जवाहर वार्ड निवासी 51 वर्षीय मोहम्मद शहजाद को गिल्ली चौक पास से धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के कब्जें से 500 रूपएं व एक डाट पेन को जब्त कर धारा 4 (क) जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
वहीं दूसरी ओर शाम करिबन पौने 5 बजें सटोरिया एमजी वार्ड कांकेर निवासी मुकेश कुमार साहू पिता रामेश्वार साहू को एलआईसी ऑफिस के सामने से पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी सटोरिए के कब्जें से सफेद कागज जिसमें विभिन्न अंक लिखा हुआ था, एक डाट पेन व नगद 540 रूपएं को जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 4 (क) जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Related posts

धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के कृषक परिवारों के बच्चों ने, जेईई मेन्स में सफल हो कर परचम लहराया
कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल  ने बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना कर, दी शुभकामनाएँ

jia

पार्षद रत्नी मंडावी के द्वारा पत्रकारों को धमकी दिया गया और कहा कि मैं तुम्हें गायब करवा दूंगी – पत्रकार आखिर अब तक वन विभाग के अधिकारी मौन होकर क्यों चुप बैठे हैं ? पार्षद के द्वारा पत्रकारों की छवि को धूमिल व खराब करने साजिश की जा रही है ।

jia

जिला कोषालय अधिकारी दंतेवाड़ा का संगठन ने माना आभार सरकार कि मंशा को किया जिला शिक्षा अधिकारी दंतेवाड़ा ने साकार छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने किया अधिकारियों को धन्यवाद

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!