June 20, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

उज्वला की लौ नहीं पहुंच पाई पात्र हितग्राही तक,आवाज उठाने पर सुननी पड़ रही अश्लील गालिया, संचालक बता रहे गलती हितग्राही की ,मौके में एसडीएम ,थानेदार थे मौजूद,

रिपोर्टर:-अरुण कुमार सोनी,बेमेतरा ,छत्तीसगढ़

जिला बेमेतरा के नवागढ़ ब्लॉक मुख्यालय में स्थित इंडियन गैस एजेंसी के संचालन द्वारा हितग्राही को अश्लील शब्दो का उपयोग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में तुल पकड़ लिया हैं। जिसमे ग्राहक को धक्का मारकर कार्यालय से बाहर निकाला जा रहा है। नवागढ़ इंडियन गैस एजेंसी संचालक की शिकायत वर्षो पुरानी हैं। वही मामले में नित नई नई शिकायत सामने उजागर होते जा रही है। यू तो इंडियन गैस का शिकायत कोई नई बात नहीं हैं। विभागीय अधिकारियों के द्वारा शिकायत के बाद उचित कार्यवाही नहीं होने के कारण संचालक व कर्मचारियों की मनमानी काफी बढ़ गई ।यह बात हम नहीं बल्कि इंडियन गैस की ग्राहक बता रहे हैं ।प्रधानमंत्री उज्वला योजना के तहत गरीब परिवार के महिलाओं के नाम पर गैस कनेक्शन निशुल्क दिया जाना था । जिसमें हितग्राही का सूची में नाम तो है। किंतु अब तक उनको उनका गैस नहीं मिल पाया है। संचालक व उनके कर्मचारियों के द्वारा दस्तावेज विगत 4 से 5 बार जमा कराया गया हैं। हितग्राही प्रेम प्रकाश वर्मा ने रिपोर्टर को बताया कि अपना दामन बचाने के लिए संचालक अधूरे कागजात होने का बहाना बनाते हुए अश्लील शब्दो का इस्तेमाल करते हितग्राही व पत्नी के सामने किया गया। जिससे हितग्राही का पति व उनकी पत्नी को उनके आत्म सम्मान को काफी ठेस पहुंचाई गई है ।वही देश के प्रधानमंत्री से आग्रह करते हुए उचित कार्यवाही की मांग की गई है। अब देखने वाली बात है कि शिकायतकर्ता की आवाज दबा दी जाएगी या फिर उनको न्याय मिल पाएगा।यह भविष्य के गर्भ में है कि स्थानीय अधिकारियों द्वारा क्या कार्यवाही की जाती है।

Related posts

शालेय शिक्षक संघ दंतेवाड़ा ने शिक्षकों की ड्यूटी दूसरे विकासखंड में लगाने का किया विरोध साथ ही दिवंगत शिक्षकों के परिवार को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने की मांग की।

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!