August 10, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

थाना प्रभारी ने दी मनवता की मिसाल,
जन सेवा में सदैव रहते है तत्पर।

रिपोर्टर- बब्बी शर्मा

कोण्डागाव,थाना प्रभारी ने मानवता का जो उदाहरण इस संकट की घड़ी में दिया है उसकी पुरे क्षेत्र में भुरी-भुरी प्रशंसा सर्वत्र हो रही है. नरेंद्र पुजारी नव पदस्त सिटी कोतवाली प्रभारी हैं।
कोविड-१९(कोरोना)के संकट के मुश्किल दौर से पुरी दुनिया दो-चार हो रही है,पुलिस प्रशासन भी दिन रात आम जनता की सुरक्षा में जुटा हुआ है.ऐसे समय में और कई लोग भी मानव मात्र की सेवा में लगे हैं।
वन रक्षक खिलावन दास मानिकपुरी ने शांति फाउंडेशन को फोन कर बताया कि भुमका नाला के पास अज्ञात महिला नग्न अवस्था में घुम रही है.जो मानसिक रुप से विक्षिप्त भी है।संस्था के माध्यम से कोतवाली प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने समय की नजाकत को गंभीरता से लेते हुए अधीनस्त महिला कर्मियों उप निरिक्षक नमिता टेकाम,बसंती नेताम,अजय बघेल एवंअरुण मंण्डावी और शांति फाउंडेशन के छोटु सलाम,मो०शकील सिद्दीकी व पवन ठाकुर आदि के साथ मौके पर पहुंच महिला को कपडे पहना महिला के घर की पता साजी करने लोगों को सक्रिय किया ऐसी सम्भावना है कि आस पास के किसी गाँव से भटक कर महिला राष्ट्रीय राजमार्ग तक आ गई होगी।
कोतवाली प्रभारी(नरेन्द्र पुजारी) के अनुसार कोई जन सामान्य को कोई भी असुविधा, परेशानी नहीं होने दी जायेगी।हर किसी जरुरत मंद के लिए हमेशा सहयोग करने का हर संम्भव प्रयास मेरी ओर से किया जाता रहेगा।

Related posts

Chhttisgarh

jia

असम की युवक ने मेकाज में तोड़ा दम, कुछ दिन से था भर्ती
मुंबई से आये छोटे भाई ने जगदलपुर के मुक्तिधाम में किया अंतिम संस्कार

jia

आर.बी.सी. 6-4 के तहत16 लाख रू. की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!