October 25, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जिला पुलिस अधीक्षक का निर्देश जिले में किसी भी व्यक्ति को न होने पाये परेशानी

थाना प्रभारी ने कहा शांति फाउंडेशन इस विकट परिस्थितियों मेंं भी लोगों के सहयोग वा मदद के लिये तैयार,
जिले के लिए गर्व की बात।

बब्बी शर्मा:-कोण्डागांव,

कोण्डागांव :-देश दुनिया में कोविड-१९के चलते जारी तालाबंदी में संम्पूर्ण जिले में कोई भी आदमी को किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े, इस हेतु नव पदस्त पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के कुशल मार्ग दर्शन व निर्देशन में उनके अधीनस्थ अधिकारी, कर्मचारी संपूर्ण जिले में दिन रात जुटे हुए हैं।
प्राप्त जानकारी अनुसार ८०वर्षीय वृद्ध काँकेर निवासी अपने रिश्तेदार के घर में तालाबंदी के चलते आवागमन की सुविधा नहीं होने से आश्रय लिए हुए था।
पीडित के बताए अनुसार उक्त रिश्तेदार ने दो दिनो तक भोजन नहीं दिया साथ ही घर से भी निकाल दिया, वृद्ध ऐन केन प्रकारेण कोण्डागांव सिटी कोतवाली तक पहुंचने में सफल हुआ व थाना प्रभारी नरेन्द्र पुजारी को अपनी पुरी आप बीती सुनाई।
पुलिस अधीक्षक ने पुर्व में सभी को निर्देश दे दिये थे कि पुलिस द्वारा प्रत्येक जरूरतमंद की हर संम्भव व हर स्तर की मदद करने में कोई कोताही न बर्ती जाए।
आदेश के पालनार्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनन्त साहु,अनुविभागीय अधिकारी(पुलिस)कपिल चन्द्रा के आदेशों पर थाना प्रभारी व यातायात प्रभारी रवी पाण्डेय् द्वारा पीडितों की हर संम्भव व्यवस्था की जा रही है इस पुनीत कार्य में शांति फाउंडेशन के सदस्य कंधे से कंधा मिला कर सहयोग कर रहे हैं.पीडित वृद्ध को भोजन आदि करवा कर सुरक्षित काँकेर के लिए रवाना करने में फाउंडेशन के छोटु सलाम,पवन ठाकुर, सत्यम ध्रुव, मुकेश यादव आदि की अहम् भुमिका रही।
थाना कोण्डागांव के सभी कर्मी उप निरिक्षक जीतेंद्र नन्दे,ओंकार बन्जारे व नरेंद्र साहु के साथ यातायात के श्याम लाल नेगी,रघुराज भदौरिया व आरक्षक रोहित, संतोष कड़ोपी पुरी मुस्तैदी से अपने फर्ज पर डटे हुए हैं।
थाना प्रभारी ने अपने विचार व्यक्त करते कहा कि शांति फाउंडेशन इस विकट परिस्थितियों मेंं भी लोगों के सहयोग वा मदद के लिये तैयार है यह हमारे जिले के लिए बहुत गर्व की बात है कि कोई भी व्यक्ति का हमारे थाना क्षेत्र में हर सम्भव मदद पा रहा है।
यातायात प्रभारी ने कहा कि हमारे गश्ती दल को
जब भी अवगत कराया कि सडक पर किसी भी व्यक्ति को परेशानी हो रही है तो हम लोगों की सेवा मेंं सदैव तत्पर हैंं।

Related posts

दाढ़ी उप तहसील एक अक्टूबर से अस्तित्व में

jia

नक्सलियो द्वारा भारत बंद के आह्वान के बीच लोन वर्राटू से प्रभावित होकर एक इनामी सहित चार माओवादियों ने थाना किरंदुल में किया आत्मसमर्पण

jia

परिवार के साथ नैमिषारण्य गए निघासन विधायक की गाड़ी पर पथराव

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!