January 22, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

BREAKING : एसपी दफ्तर में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट:- सुभाष रतनपाल

धमतरी। एसपी दफ्तर में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि महिला को छल्लांग लगता देख वहां मौजूद एक अन्य कांस्टेबल ने पानी में कूदकर उसकी जान बचा ली है। फिलहाल महिला हेड कांस्टेबल ने ऐसा क्यों किया इस बारे में पुलिस पता लगा रही है। घटना धमतरी के रुद्री बांध की है। रामपुर वार्ड में रहने वाली करीब 40 वर्षीय महिला हेड कांस्टेबल राजश्री तुर्रे पिछले कुछ वर्षों से एसपी कार्यालय में डीएसबी शाखा में पदस्थ है। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे वह रुद्री बांध के नहर के पास पहुंची और देखते ही देखते छलांग लगा दी। इस दौरान मौके से कुछ ही दूरी पर पुलिस आरक्षक दीपक साहू भी अपने कुछ साथियों के साथ मौजूद था।
जिसने बीना देरी किए महिला को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। आरक्षक ने महिला हेड कांस्टेबल गहरे पानी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई और इसकी सूचना रुद्री थाना को दी गई। घायल महिला को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। नहर में छलांग लगाने की वजह से महिला के शरीर में कुछ चोटें आई हैं। फिलहाल हालत खतरे से बाहर हैं। बता दें हेड कांस्टेबल के दो बच्चे हैं और ड्यूटी के साथ ही वह पूरे परिवार की जिम्मेदारी भी निभा रही थी। महिला कांस्टेबल की ड्यूटी को लेकर किसी तरह की कोई शिकायतें नही मिली है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और आत्महत्या की कोशिश के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related posts

पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज, जिला बीजापुर के कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़-तेलंगाना अन्तर्राज्यीय सीमा सीमावर्ती क्षेत्र भोपालपट्टनम एवं तारलागुड़ा का भ्रमण किया।

jia

थाना कटेकल्याण से 01 लाख का ईनामी माओवादी गिरफ्तार

jia

जिला मुख्यालय आमापारा स्थित नाले में अनियंत्रित होकर दस चक्का वाहन नाले में जा गिरी।
लॉकडाउन के कारण बड़ा हादसा होने से टला

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!