July 4, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं कर रहे पालन,धारा-144 का हो रहा खुला उल्लंघन

विधायक गुलाब कमरो पर एफ. आई.आर.दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जाए-सुखमंती सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष आम आदमी पार्टी(महिला विंग) छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी,छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी (महिला विंग) की प्रदेश उपाध्यक्ष सुखमंती सिंह ने भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के विधायक गुलाब कमरो पर सोशल डिस्टेन्सिंग व धारा-144 के उल्लंघन का आरोप लगाया है।आप नेत्री सुखमंती सिंह ने कहा कि एक ओर जहां सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन के नाम पर आम लोगों के खिलाफ एफ. आई.आर. दर्ज की जाती है,वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो लगातार सोशल डिस्टेंसिंग व धारा-144 का उल्लंघन कर रहे हैं,जिन पर प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।जबकि कानून सबके लिए समान है।सुखमंती सिंह ने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस का दंश झेल रही है,ऐसे समय में हम सबको कंधे से कंधे मिलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए।हम सबको कानून का पालन करना चाहिए,ताकि देश व छत्तीसगढ़ प्रदेश कोरोना वायरस से मुक्त रह सके।उन्होंने प्रशासन से भरतपुर तहसील में निःशुल्क मास्क व सेनेटाइजर वितरण करने की मांग की है।
आम आदमी पार्टी (महिला विंग) की प्रदेश उपाध्यक्ष सुखमंती सिंह ने मांग की ही कि विधायक गुलाब कमरो पर एफ. आई.आर.दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जाए।

जयन्त गायधने
प्रदेश मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी
छत्तीसगढ़

Related posts

पंडरीपानी पुल के पास सुबह 2 ट्रकों में हुई भिड़ंत
खड़ी कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने खोया आपा, दोनो ड्राइवर सुरक्षित

jia

Chhttisgarh

jia

माड़ डिवीजन के माओवादी दम्पति ने पुलिस के समक्ष किया समर्पण

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!