October 24, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती को जलाकर नहीं गला घोंटने के बाद जलाया गया था, जीवनसाथी ही निकला आरोपी

रिपोर्ट:- सुभाष रतनपाल

जगदलपुर पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती को जलाकर नहीं गला घोंटने के बाद जलाया गया था, जीवनसाथी ही निकला आरोपी
आसना के जंगल में मिली थी युवती की अधजली लाश का सच आया सामने
जगदलपुर. आसना जंगल में युवती के शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवती की पीएम रिपोर्टसे जानकारी मिली है कि युवती की मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी मृतिका का पति ही निकला जिसने गला घोंटकर शव को जलाने की कोशिश की थी।
सबूत पहले ही लग गए थे पुलिस के हाथों
कोतवाली टीआई धनंजय सिंहा ने बताया कि 8 अप्रैल की शाम को पेट्रोल पंप से काम खत्म कर अपने घर के लिए निकली थी। लेकिन रात वह घर नहीं पहुंची। रातभर उसका कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद आसना के करीब ढोढरेपाल के जंगल में उसका जला हुआ शव मिला। बाद में पुलिस ने मौके पर सर्चिंग की तो आरोपी के खिलाफ कई सबूत हाथ लगे थे।
पति ही निकला आरोपी
वहीं पुलिस ने बताया कि, युवती पेट्रोल पंप में काम करती थी वहीं युवती का पति ने बात करने के बहाने जंगल की ओर ले गया और उसका गला घोंटकर शव पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जलाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया। फिर पुलिस ने आरोपी को सबूतों के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

महिला एवं बाल विकास विभाग के डाटा एंट्री ऑपरेटर की मनमानी,कर्मचारी खफा

jia

Chhttisgarh

jia

नियमों को ताक पर रख के करा दिया गया कार्य
मनरेगा के कार्य को मशीन लगा कर करा दिया गया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!