June 14, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जिला कांग्रेस कमेटी सुकमा की जिलाध्यक्ष श्रीमती माहेश्वरी बघेल के नेतृत्व में 910,200/- ( नौ लाख दस हजार दो सौ रुपये ) की धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में किया गया जमा।

सुकमा जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती माहेश्वरी बघेल के दिशा निर्देश पर सुकमा जिले के सभी ब्लाक सुकमा,दोरनापाल , कोंटा, जगरगुंडा, छिंदगढ़, तोंगपाल के समस्त कांग्रेसियों ने कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए धनराशि जमा किया।
इसके साथ ही उन्होंने सभी सक्षम लोगों जनप्रतिनिधियों, समाज सेवी संस्थाओं व समर्थ लोगों से सहायता करने की अपील की है। माहेश्वरी बघेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राज्य में बीमारी के नियंत्रण के लिए उठाए जा रहे कदम की सराहना की।

910,200/- ( नौ लाख दस हजार दो सौ रुपये ) की बड़ी धनराशि की जानकारी प्राप्त होने पर मंत्री कवासी लखमा जी ने जिला कांग्रेस सुकमा की पूरी टीम एवं दानदाताओं को दी बधाई।
भारतीय स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर को सौंपा गया धनराशि।
कोरोनावायरस के संकट को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोग हैं जो इस महामारी की वजह से आर्थिक रूप से प्रभावित हो रहे हैं। संकट की इस घड़ी में ऐसे लोगों की सहायता के लिए हाथ भी आगे बढ़ रहे हैं। लोग स्वयं आगे बढ़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा करा रहे हैं। इसकी पहल राज्य के मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों ने की है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए बेहतर प्रयास किये जा रहे है।
कोरोना संक्रमण को जड़ से खत्म करने के लिए सामुदायिक डिस्टेंस जरूरी है।
जिलाध्यक्ष माहेश्वरी बघेल ने इस आपात स्थिति में कोरोना पीड़ितों के साथ-साथ अन्य बीमारियों से पीड़ित लोगों की चिकित्सा सेवा में निरंतर कार्यरत स्वास्थ्य एवं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए सभी स्टाफों, नागरीय निकाय के अमलो सहित निरंतर साफ-सफाई में लगे स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिस विभाग के अधिकारियों- कर्मचारियो व अन्य आपातकालीन कर्मियों की सराहना की एंव उत्साहवर्धन करते हुए उनकी मदद करने और समर्थन देने आम नागरिकों से अपील की है।
इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पोटला बोज्जिया,सुकमा नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू, नगर कांग्रेस अध्यक्ष शेख सज्जार, जनपद उपाध्यक्ष नाजिम खान, भूतपूर्व पार्षद रम्मू राठी, जिला प्रवक्ता मो. हुसैन, राजेश नारा, लवी सुना मौजूद थे।

Related posts

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वर्चुअल कार्यक्रम के जरिये सिगलेर मामले में ग्रामीणों से की चर्चा
बस्तर में शांति व्यवस्था की स्थापना के साथ आदिवासियों की हितों की रक्षा के लिये छत्तीसगढ़ सरकार प्रतिबद्ध

jia

बारदाना में भी घोटाला, प्रदेश के सभी कर्मचारी निराश,धान खरीदी में पूरा फेल

jia

विश्व पृथ्वी दिवस अवसर पर “रिस्टोर अवर अर्थ” वेबिनार में नवाचारी आर 4 टेक्नोलॉजी को मिला समर्थन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!