November 27, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जान की परवाह ना करते हुए जरूरी सेवा में लगे लोगों को मिलेगी ये सुविधा…गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस की अनोखी पहल…नि:शुल्क करेंगे आयकर रिटर्न फाइल…

रायपुर। लॉकडाउन के चलते संकट की इस घड़ी में लोगों के सहयोग के लिए कई हाथ सामने आ रहे हैं। मजदूर, गरीब परिवार एवं बाहर फंसे लोगों का सहयोग तो किया ही जा रहा है, वहीं अपनी जान की परवाह ना करते हुए जरूरी सेवा में लगे राज्य के सुरक्षाकर्मी, चिकित्साकर्मियों, मीडिया वाले ,छोटे व्यापारी के साथ अन्य सेवा में लगे लोगों के लिए गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस की टीम ने मदद के लिए एक अनोखी पहल शुरू की है। टीम ने इनकी आयकर रिटर्न फ़ाइल नि:शुल्क करने का फैसला किया है।

लॉकडाउन में जहां एक तरफ़ हम अपने घरों में सुरक्षित बैठें हैं वहीं दूसरी तरफ़ हमारे राज्य के सुरक्षाकर्मी,चिकित्साकर्मी और मीडिया वाले अपनी जान की परवाह ना करते हुए सेवा कार्य में लगे हुए हैं। रायपुर स्थित गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस की टीम ने इनकी मदद के लिए एक अनोखी पहल की है।
गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस के संचालक ने बताया कि वो इनके लिए अपनी सभी सेवाएं नि:शुल्क देना चाहते हैं। जो भी सुरक्षाकर्मी,चिकित्साकर्मी ,मीडिया वाले या अन्य सेवा में लगे लोग अपना आयकर रिटर्न फ़ाइल करवाना चाहते हैं उनका रिटर्न नि:शुल्क फ़ाइल किया जाएगा।
उन्होंने आगे कहा कि गर्मी और कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोगों की सुविधा के लिए वाट्सएप और ईमेल के माध्यम से भी सेवा दी जाएगी। जरूरत पढऩे पर हमारे टीम के एक्स्पर्ट उनके ऑफि़स या कार्य क्षेत्र में जाकर भी सेवा देंगे।
इसके साथ ही कोरोना के कारण आर्थिक संकट झेल रहे छोटे और माध्यम वर्ग के व्यापारियों के लिए भी सेवा शुल्क में राहत देना का निर्णय टीम ने लिया है।
Contact:-
9009466660,9039466660
[email protected]

Related posts

कोरोना से जीतने जंग, जिला प्रशासन है आपके संग-दीपक सोनी,

jia

गणतंत्र दिवस के अवसर पर दंतेवाड़ा आप्स रेंज कार्यालय में किया गया ध्वजारोहण
गणतंत्र दिवस के अवसर पर सीआरपीएफ को मिले 04 कीर्ति चक्र, एक राष्ट्रपति का वीरता पदक एवम 68 वीरता पदक

jia

दीक्षार्थी मुमुक्षु राहुल का निकाला गया भव्य वरघोड़ा
जीवन दुर्गुणों से भी भरा जा सकता है और सद्गुणों से भी।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!