January 27, 2023
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

अर्णब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से राहत,…

सोनिया पर टिप्पणी मामले में मिली राहत
दायर कर सकेंगे अग्रिम जमानत की याचिका।

नई दिल्ली। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को डिबेट के दौरान सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से कुछ राहत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने सभी एफआईआर पर स्टे दिया। नागपुर में दायर केस को मुंबई ट्रांसफर करने का आदेश दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से अर्णब और उनके चैनल को सुरक्षा देने के भी निर्देश दिए। शीर्ष अदालत ने अंतरिम आदेश में गोस्वामी के खिलाफ 3 हफ्ते तक किसी कार्रवाई पर भी रोक लगा दी। इस दौरान वे अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दायर कर सकते हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रदेश के 26 जिलों में अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या है विवाद?
कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि पिछले दिनों रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान अर्णब ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की लिंचिंग के मुद्दे पर डिबेट के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कथित तौर पर हिंदुओं को उकसाने की कोशिश की। इस मामले में महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पदाधिकारियों ने अर्णब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई हैं।

Related posts

बस्तर के किसानों व कर्मचारियों से निभाये राज्य सरकार अपना किया वादा-मुक्तिमोर्चा

jia

बस्तर अधिकार सँयुक्त मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारियों ने की गरीब पीड़ित महिला की मद्दत

jia

झूठ फैलाना भाजपा की रीति निती हमेशा से रही है ।झूठ बोलकर देश को भटकाने की क़ोशिश कर रही है भाजपा ।विमल सलाम

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!