July 29, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

कोरोना के खिलाफ मुस्तैद रहे राज्य सरकार : उसेंडी

रिपोर्टर संजय सारथी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमित संदिग्ध मिलने को चिंताजनक बताया है। हालाँकि अभी मरीज की जाँच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। श्री उसेंडी ने कहा कि कोरोना का संक्रमण चिंता का विषय जरूर है लेकिन इसे लेकर अकारण घबराने या बदहवास होने की जरूरत नही है। उन्होंने किसी भी तरह की अफवाहों से बचने की अपील की।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश में अभी कोरोना वायरस के संक्रमण का कोई पॉजीटिव मामला सामने नहीं आया है, फिर भी प्रदेश सरकार को इस बीमारी की रोकथाम के लिहाज से वैसी ही मुस्तैदी दिखानी चाहिए, जैसी अन्य प्रदेशों की सरकारें दिखा रही हैं। लोगों को इस बीमारी के अनावश्यक खौफ से उबारने और इस बीमारी से बचाव के पर्याप्त उपायों से अवगत कराने में प्रदेश सरकार और सरकारी मशीनरी प्रभावी भूमिका निभाएँ, यह बेहद जरूरी है। श्री उसेंडी ने कहा कि इस बीमारी से निपटने की तैयारियों का जायजा लेते समय प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री समेत सभी मंत्री व संबंधित अधिकारी भी मास्क समेत दीगर तमाम सुरक्षात्मक उपायों का संजीदगी से पालन करें। श्री उसेंडी ने भरोसा जताया कि प्रदेश की राजधानी में मिले संदिग्ध संक्रमित मरीज की रिपोर्ट निगेटिव ही आएगी, और प्रदेश सरकार इस संक्रमण से बचाव के तमाम उपाय करेगी। उन्होंने कामना की है कि समूची दुनिया इस संकट से शीघ्र पार पा लेगी।

Related posts

विश्व पर्यावरण परिषद द्वारा पर्यावरण संरक्षण में युवा भागीदारी पर राष्ट्रीय वेबीनार आयोजित

jia

कोरोना काल में इम्यूनिटी के लिए शराब है खतरनाक! तो सरकार शराब की होम डिलीवरी के पक्ष में क्यों है? – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!