November 30, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

एनएमडीसी ने जरूरतमंदों को दिया राशन कीट
किरंदुल नगर में बांटे कीट ।
कीट पाकर खिलखिला उठे चेहरे।

किरंदुल …
लाँक डाउन में एक माह से ज्यादा का समय बीत चुका है ।रोज कमा कर खाने वालों की स्तिथि अब दयनीय होती जा रही है ।
किरंदुल शहर में 18 वार्डो है इनमे से कई वार्ड स्लम एरिया है ऐसे कई वार्डो में लोग मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे है तो कही लेडीज दूसरे के घरों में काम कर जीवन चलाती है ।
ऐसे ही कोरोना काल मे लाँक डाउन को एक महीना बीत गया घरों में जो जमा पूंजी थी अब खत्म होने की कगार पर है ।
एनएमडीसी सीएसआर ने नगर की समस्याओं को देखते हुए मानवता की मिसाल पेश करते हुए राहत राशन सामग्री की कीट मुहैय्या करवा रही है जिस कीट में चावल ,आटा, नमक,आलू ,प्याज,दाल,तेल,मिर्च ,हल्दी ,सोयाबीन बड़ी सभी पर्याप्त मात्रा में है ।
ऐसे ही जरूरत मंदो को आज एनएमडीसी के धर्मेंद्र आचार्य सीएसआर महाप्रबंधक व जितेंद्र कुमार प्रबंधक एवं पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने वार्ड नम्बर 10 में राशन कीट का वितरण किया ।
कीट पाकर वार्डवासियों ने राहत की सांस ली ।
वार्ड 10 में हालांकि अभी सोशल डिस्टनसिंग की वजह से 100 लोगो को ही कीट वितरण किया जा सका है कुछ दिनों में पूरे वार्ड को कीट वितरण किया जाएगा ।
एनएमडीसी सीएसआर के धर्मेंद्र आचार्य ने वार्डवासियों को कोरोना संकट में सोशल डिस्टनसिंग का बनाये रखने की अपील की और रोकथाम के उपाय भी बताए ।उन्होंने बताया कि एनएमडीसी जरूरतमंदों को राहत राशन सामग्री वितरण कर रही है जहाँ भी जरूरत मंद लोग है वहाँ किट वितरण किया जाएगा।

Related posts

दन्तेवाड़ा,बीजापुर एवं सुकमा में संचालित नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा व विकास कार्यों के प्रगति के बारे में की गई चर्चा।

jia

सायकिल से घूमने आना बच्चो को पड़ा भारी, ट्रक ने मारी ठोकर
घटना के बाद ट्रक चालक हुआ फरार, घायलों को ले गए अस्पताल

jia

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 9 सितम्बर को निर्जला व्रत रहकर करेंगी वादा निभाओ आंदोलन – भुनेश्वरी तिवारी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!