January 18, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

शादी में बैंड बजाने गए तीन युवक ओडिसा में फंसे।

लाँक डाउन में जहाँ बैंड बजाया वही महीना भर रुकना पड़ा।

न्यूज़ 18 की पहल पर एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने कालाहांडी कलेक्टर को ट्वीट कर दी जानकारी।

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-ओडिसा के कालाहांडी जिले में शादी समारोह में बैंड बजाने पहुचे 3 युवक लॉक डाउन की वजह से वही फस गए एक महीना हो गया पर लॉक डाउन की वजह से वापस नही पहुच सके।
लम्बे अंतराल के बाद युवकों को अपने परिवार की याद ज्यादा सताने लगी तो परिजनों ने न्यूज़ 18 से बच्चो के घर वापसी के लिए मदद की गुहार लगाई।
न्यूज़ 18 ने कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ,एसडीएम प्रकाश भारद्वाज एवं तहसीलदार पी आर पात्रे को इसकी जानकारी देते बच्चो को राशन सामग्री और घर वापस लाने की बात कही ।
कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा एवं एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने फौरी एक्शन लेते हुए बच्चो की मदद के लिए कालाहांडी डीएम को ट्वीट कर जानकारी दी और बच्चो को राहत सामग्री देने की मांग की ।कालाहांडी कलेक्टर ने भी तुरन्त प्रशानिक अधिकारियों को बच्चो के पास भेजा।और उनकी मदद की।
दरअसल किरंदुल और बचेली के तीन युवक प्रकाश ,आकाश और समीर बैंड पार्टी में काम करते है ।
ओडिसा के bhainripali village kadalibahali pin 766018 जयपटना ब्लॉक कालाहांडी जिले में
एक शादी समारोह में बैंड बजाने गए हुए थे फिर कोरोनाकाल में लाँक डाउन में वही रह गए ।जिसके घर की शादी में बैंड बजाया वही उन्हें महीना भर रुकना पड़ गया हालांकि इस संकट की घड़ी में उन्हें खान पान की कोई कमी नही हुई लेकिन लम्बे लाँक डाउन की वजह से अब उन्हें राशन की किल्लत भी होने लगी थी ।
परेशान होकर युवकों ने अपने घर मे फोन कर इसकी जानकारी दी फिर परिजनों ने न्यूज़ 18 से वापस लाने की गुहार लगाई । युवकों को प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए फौरी राहत दिलाई ।
कोरोना संकट में दंतेवाडा जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से जिले में अपनी सेवाएं दे रहे है ।कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा हर छोटी बड़ी परेशानियों को खुद मॉनिटरिंग कर रहे है और अपने अधीनस्थ अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश देते रहते है ।
वही एसडीएम प्रकाश भारद्वाज भी वनांचल छेत्रो के साथ नगरीय छेत्रो में सतत निगरानी रखे हुए है ।कुआकोंडा में लगातार लाँक डाउन में भी जंगलो ,पहाड़ो के रास्ते मजदूरी करने गए दूसरे राज्यो से 500 से अधिक ग्रामीण अपने गांव लौट रहे है उनकी स्वास्थ्य परीक्षण के साथ उनके राशन की व्यस्था करने में जुटे हुए है ।वही शहरों में लाँक डाउन का पालन करवा रहे है।

उसी का नतीजा है कि हर खबर पर प्रशासनिक अधिकारी नजर बनाए हुए है जहाँ लोगो की समस्याओं के बारे में पता चलता है तुरन्त समाधान के लिए उचित कार्यवाही कर रहे है।
ऐसे ही एसडीएम ने हाल ही में मजदूरी करने दीगर राज्य गए मजदूरों का हाल चाल लिया और उनके लिए राहत राशन सामग्री उपलब्ध करवाई ।

जगह का नाम-(नेलिपाक्का तेलंगना)

मिर्ची तोड़ने गए मजदूर
कुआकोंडा ब्लॉक से लगभग100 मजदूर
और कटेकल्याण ब्लॉक से 300 से अधिक मजदूरों के फसे होने और खाने की व्यवस्था नही है जानकारी
मजदूरों ने ही दी ।
ये जगह वास्तव में आंध्रप्रदेश में ईस्ट गोदावरी जिला में हैं।
एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने इसका त्वरित सहयोग समाधान करते हुए ठेकेदार से भी बात की ।और
ईस्ट गोदावरी जिला में SDM Mr. महेश IAS से बात किया गया।
वो राशन उपलब्ध कराने के सम्बंध में आश्वस्त किया है।

न्यूज़ 18 की खबर पर अधिकारियों ने फौरी कार्यवाही करते हुए तीन युवकों को कालाहांडी कलेक्टर से बात कर राहत राशन सामग्री दिलवाई ।
ऐसे कोरोनायोद्धाओं की जहाँ जिलेवासी प्रशंसा करने से थक नही रहे वही न्यूज़ 18 भी ऐसे योद्धाओं को सेल्यूट करता है जो हर पल जिले वासियो की समस्याओं के समाधान के लिए अग्रसर रहते है ।

Related posts

जय जवान :NGO कलिंगा सोशल वेलफेयर परिवार और गजराज कैम्प महिला समिति के द्वारा बीजापुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दिया गया

jia

नगर पालिका परिषद द्वारा सब्जी एवं फल विक्रेताओं को हेडशील्ड का किया गया वितरण

jia

मेकाज के 7 सीनियर स्टूडेंट्स हुए 1 साल के लिए सस्पेंड
मामला कुछ दिनों पहले जूनियर के साथ रैगिंग व मारपीट को लेकर

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!