December 4, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

4 मई से शुरू होने वाली माध्यमिक शिक्षा मण्डल की बोर्ड परीक्षाये अनिश्चित काल के लिये स्थगित

जिया न्यूज़:-रायपुर,

रायपुर:-छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने एक बार फिर से 4 मई से 8 मई के मध्य होने वाली दसवीं-बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं का समय बदल दिया है।
सचिव माशिमं द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि हाईस्कूल और हायर सेकेण्डरी व्यावसायिक की मुख्य परीक्षा 2020 की नोवल कोरोना वायरस की रोकथाम को ध्यान में रखते हुए कुछ परीक्षाएं स्थगित की गई थी।जिसकी संशोधित समय-सारणी जारी करते हुए दिनांक 4 मई से 8 मई तक परीक्षा आयोजित करने का निर्णय शासन द्वारा लिया गया था। वर्तमान में राज्य भर में 3 मई तक लॉकडउन के मद्देनजर शासन स्तर पर निर्णय लिया गया है कि छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी संशोधित समय सारणी जिसके द्वारा मंडल की हाईस्कूल, हायर सेकेण्डरी व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की शेष परीक्षाएं दिनांक 4 मई से 8 मई तक आयोजित की जानी थी, ये समस्त परीक्षाएं आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है, परीक्षाओं की नई समय-सारणी बाद में घोषित की जायेगी।

Related posts

ईट से ईट बजा देंगे शासन को हिला देंगे-गूंजा पंडाल में आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का नारा

jia

शहीद महेन्द्र कर्मा विश्वविद्यालय में वेतन कटौती की समस्या से नाराज दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने विधायक से लगाई गुहार,
ज्ञापन सौंपकर कहा दिला दो पगार

jia

“आदिवासी विकासखंड नगरी में महिला खेल को बढ़ावा देने 24 नवम्बर को विकासखंड स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता सफलता पूर्वक संपन्न”

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!