October 25, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

सिर्फ एक फोन लगाइये, अवैध शराब पर होगी तत्काल कार्यवाही’

24 घंटे पुलिस मुख्यालय के इस नंबर पर व्हाट्सअप से भी कर सकते हैं शिकायत

रिपोर्टर संजय सारथी

रायपुर 06 मार्च 2020 । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब पर सख्त कार्यवाही के निर्देश के बाद डीजीपी डीएम अवस्थी ने विशेष सेल का गठन किया है। अवस्थी ने पुलिस अधीक्षक सीआईडी अरविंद कुजूर को इस सेल का नोडल अफसर बनाया है। राज्य के किसी भी क्षेत्र के नागरिक अवैध शराब की जानकारी दे सकें इसके लिये फोन नंबर 9479190441 जारी किया गया है। इस नंबर पर जनसमान्य द्वारा कभी भी अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन के संबंध में फोन कर शिकायत की जा सकती है। उक्त नंबर में अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन की फोटो व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। यह नंबर 24 घंटे चालू रहेगा। जिसमें शिकायत प्राप्त होते ही विशेष टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही की जायेगी। शिकायतकर्ता का नाम एवं पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जायेगी। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने भी अवैध शराब की बिक्री होने पर संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित करने की कार्यवाही के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही संबंधित जिले के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी भी तय की जायेगी।

Related posts

प्रदेश भाजपा की अनुशंसा पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेख नजमुल हक ने पार्टी का विस्तार करते हुये शेख हसीना परवीन को बनाया किरंदुल मंडल का महिला मोर्चा अध्यक्ष…..

jia

पंचायत सचिव संघ द्वारा एक सुत्रीय मांग व् नियमितिकरण को लेकर कटेकल्याण एवं कुआकोंडा पंचायत सचिवो के हडताल धरना प्रदर्शन को विभिन्न राजनितिक पार्टियों एवं जनप्रतिनिधियों का मिलने लगा समर्थन।

jia

सीपीआई माओवादी संगठन को समर्थन देना गैरकानूनी व दण्डनीय अपराध
बस्तर संभाग में हिंसात्मक घटनायें घटित कर 1797 से अधिक निर्दोष ग्रामीणों की हत्या की गई

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!