October 21, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

40 दिनों से बंद सैलून परिवारों को प्रशासन ने दी राहत।

एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने एनएमडीसी की मदद से दिलवाया राशन सामग्री।

पार्षद गुड्डू सिद्दीकी की पहल पर एसडीएम ने तत्काल दिलवाया राशन ।

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा …कोरोना संकट में लाँक डाउन की वजह से जहाँ पूरे देश मे रोज कमाने खाने वाले राशन सामग्रियों की किल्लत की वजह से अपने अपने घर लौटने के लिए जद्दोजहद करते देखे जा रहे है वही दंतेवाड़ा जिले में स्तिथि विपरीत है । लाँक डाउन में भी जरूरत मंद लोगो को घर पहुच राहत सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है ।
जिले में प्रशासनिक अधिकारी की कुशल मार्गदर्शन में स्तिथि नियंत्रण में है ।
किरंदुल और बचेली में प्रशासनिक अधिकारीयो ने जहाँ मोर्चा संभाल रखा है तो वही जनप्रतिनिधियों ने भी अपने अपने छेत्रो में मुस्तैदी दिखाते नजर आ रहे है ।इसके साथ ही एनएमडीसी सीएसआर भी ग्रामीण एवं शहरी छेत्रो में अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते नजर आ रही है ।

महज 2 घंटो के अंदर मिली राहत ।

इसी कड़ी में आज किरंदुल नगर में एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने महज 2 घंटे के अंदर जरूरतमंदों को राशन सामग्रियां एनएमडीसी के सहयोग से दिलवाई।
कोरोना संकट में लाँक डाउन की वजह से पिछले 40 दिनों से सैलून दुकाने बंद है । जमा पूंजी खाली हो चुकी है ।शासन ने चावल तो दे दिया पर अन्य जरूरी सामग्रियों के लिए अब दिक्कते आने लगी है । रोज कमाकर खाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।इसकी जानकारी सैलून परिवार ने पार्षद गुड्डू सिद्दीकी को दी ।
पार्षद ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम प्रकाश भारद्वाज को इसकी जानकारी देते इनकी मदद करने की बात कही ।
एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एनएमडीसी सीएसआर को राहत राशन सामग्री देने को कहा और तत्काल एनएमडीसी ने 45 सैलून परिवारों को राहत राशन सामग्री वितरण किया ।

त्वरित राहत सामग्रिया मिलने से सैलून परिवारों ने दिया प्रशासन और एनएमडीसी को धन्यवाद

जरूरत के समय जरूरी राहत सामग्रियों के तत्काल मिलने से सैलून परिवारों ने खुशी जताते एनएमडीसी सीएसआर ,एसडीएम प्रकाश भारद्वाज एवं पार्षद गुड्डू सिद्दीकी को धन्यवाद देते आभार प्रकट किया।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

विधायक विक्रम मंडावी के प्रयास से ब्लैक फ़ंगस मरीज़ों को मिली 2-2 लाख की आर्थिक सहायता

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!