October 25, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जिला पुलिस अधीक्षक ने की अपराधों की समीक्षा
दिये अधीनस्त अधिकारीयों, कर्मचारियों को निर्देश

रिपोर्टर-:बब्बी शर्मा,

कोण्डागांव:-विगत दिनो कोण्डागांव जिले के पुलिस अधीक्षक बालाजी राव सोमावर(भा.पु.से.)नेअधीनस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारियों के साथ बैठक की एवं दिशा निर्देश दिया कि जिले के समस्त थानो में लम्बित अपराधों का निराकरण ठोस कार्य योजना बना कर समय सीमा में किया जाये।
तालाबंदी के दौरान अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए शासन द्वारा नवीनतम निर्देशों का पालन करने हेतु आम जनों को जागरूक करते हुए कोरोना विषाणु संक्रमण से स्वयं को बचा कर तालाबंदी के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कडी कार्रवाई करना सुनिश्चित करें।
पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि आने वाले समय में विभाग को अपराध व कोरोना महामारी से समानांतर रूप से निपटना है। इस लिए आप सभी तैयार रहे,वहीं पुलिस विभाग के संवेदनशील क्षेत्रों में बन रहे नवीन शिविरों व थानोंं को राजस्व विभाग द्वारा हस्तांतरित भूमि के दस्तावेजों कोई संबधित विभागों से संम्पर्क कर पूर्ण करने हेतु दिशा निर्देश दिये।
थानो में शिकायत ले कर आने वाले फरियादीयों की शिकायतें ध्यान पूर्वक सुनने व अच्छा व्यवहार करते हुए समस्या पर उचित कार्यवाही कर समय सीमा में निपटारा करने आदेशित किया।

Related posts

थाना अरनपुर क्षेत्र से 01 ईनामी सहित 02 माओवादी गिरफ्तार
पकड़े गये माओवादियों के कब्जे से 01 नग भरमार बंदूक, 02 नग डेटोनेटर बरामद किया गया

jia

आवास स्वीकृत, लेकिन चारपहिया मार्ग बाधित, मटेरियल नहीं पहुँच रहा,30 से अधिक आवेदन लगा चुके रहवासी

jia

गोपालन और कृषि को अधिक लाभ का व्यवसाय बनाने की अभिनव योजना : बसंत ताटी ‘गोधन न्याय योजना’ के फ़ायदे बताते हुए मुख्यमंत्री की दूरदृष्टि की तारीफ़ की ताटी ने

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!