January 26, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

राजनांदगांव में पुलिस-नक्सली मुठभेड़,
मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, एसआई शहीद

माननीय गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद श्याम किशोर शर्मा को दी श्रद्धांजलि।

राजनांदगांव। कोरोना संकट के बीच नक्सली लगातार आतंक मचा रहे हैं। इसी बीच राजनांदगांव में नक्सली मुठभेड़ की सूचना मिली। जानकारी के मुताबिक नक्सल प्रभावित मदनवाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई। इसमें चार नक्सली ढेर हो गए जबकि सब-इंस्पेक्टर श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए।

एएसपी नक्सल ऑपरेशन जीएन बघेल ने बताया कि देर शाम क्षेत्र के जंगलों में सर्चिंग के लिए पुलिस की टीम निकली थी। इसी दौरान वहां पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। एएसपी बघेल ने बताया कि मुठभेड़ की सूचना पर सपोर्टिंग टीम भेजी गई। एसपी जितेंद्र शुक्ल भी मानपुर पहुंचे। मारे गए नक्सलियों में दो महिला और दो पुरुष शामिल हैं। मुठभेड़ के बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग की। मौके से एक एके -47 राइफल, 1 एसएलआर और 2.315 बोर राइफल बरामद की गई है। 12 जुलाई 2009 को इसी क्षेत्र में हुए नक्सल मुठभेड़ में एसपी वीके चैबे समेत 29 जवान शहीद हो गए थे।

Related posts

सौर ऊर्जा से नक्सल प्रभावित इलाकों में फैल रहा है उजाला, जिले में अब तक 176 गांवों के 1414 घरों में निःशुल्क सोलर होम लाईट स्थापित

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!