October 21, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

किरंदुल मुख्य बाजार में हुई आगजनी 07 दुकानें जलकर खाक

आग की चपेट में आया एक बुजुर्ग हालात गंभीर। सी0आई0एस0एफ की दमकल वाहन ने आग पे पाया काबू।

आज़ाद सक्सेना:-किरंदुल,

किरंदुल-नगर के मेन मार्केट में रात लगभग 02 बजकर 45 मिनट में किरंदुल मेन मार्केट में कहर टूट पड़ा बता दें कि किरंदुल मेन मार्केट में अचानक भीषण आग लग गई जिससे रात मेंअफरा तफरी मच गई।
इस आगजनी में एक बुजुर्ग निर्मल साहा 70 वर्ष बुरी तरह झुलस गया जिसे शीघ्र उपचार के लिए एनएम डी सी अस्पताल भिजवाया गया जहां उसकी उपचार चल रही है डॉक्टर के अनुसार आगजनी में व्यक्ति शत प्रतिशत झुलस गया है।अचनाक हुई आगजनी की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के बल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेकर तत्काल मौके पर पहुंचकर लगभग आधा घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया ।

बता दे कि इस आगजनी में 07 दुकानें जलकर खाक हो गई जिसमे श्याम,राहुल,केबो घोष,संजय,धन्नो तथा राहुल जिनकी फल,सब्जी,जूता एवम कपडे की दुकान की थी।आग कैसे लगी इसकी वजह अभी अज्ञात है बताया जा रहा है कि मेन मार्केट में कुछ चप्पल की दुकान व कपड़े की दुकान और फल की दुकान एक लाइन में ही वर्षों से लगी हुई है वह भी सिर्फ चटाई की दीवार बनाकर लगाया गया था ,और काफी समय से वहां ये दुकानें लगाई जा रही है लेकिन कपड़े व चप्पल की दुकान की चटाई की दीवार आग कैसे लगी अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है ।

आगजनी की खबर सुनकर मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल राय तथा नपा सीएमओ आर पी नेताम तत्काल पहुंच हालात का जायजा लिया।नपा अध्यक्ष ने बताया इस सभी घटना की जानकारी एसडीएम प्रकाश भारद्वाज को दिया गया है तथा पटवारी घटनास्थल पहुँच क्षतिपूर्ण दूकानों का आंकलन कर उनको तत्काल मुआवजा राशि दी जावेगी।

Related posts

मां शारदा महिला मानस मंडली गीदम एवं समस्त नागरिकों के सहयोग से हो रहा आयोजन

jia

Chhttisgarh

jia

लोन वर्राटू योजना से प्रभावित होकर पांच इनामी माओवादियों समेत 12 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण दो दर्जन से भी अधिक सुरक्षा कर्मियों की हत्या में थे शामिल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!