November 27, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

कोरोनाकाल मे एनएमडीसी ने 10 लाख का सामान कोडेनार पंचायत को दिया ।

फर्नीचर , टेंट ,स्पोर्ट्स के सामान महाप्रबंधक गोविंदा राजन ने सरपंच मीना मंडावी को सौंपा

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/किरंदुल,

दंतेवाड़ा …. कोडेनार पंचायत को सुसज्जित करने एवं ग्रामीण छेत्रो में स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के उद्देश्य से नवरत्न एनएमडीसी किरंदुल ने सीएसआर मद से कोडेनार पंचायत को 10 लाख का सामान वितरण किया ।
ग्रामीण छेत्रो में खेल संसाधनों की कमी की वजह से खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा नही पाते ।उनकी प्रतिभा को अब निखारने का काम करेगी एनएमडीसी खेल के सामानों का वितरण कर ।
महाप्रबंधक गोविंदा राजन ने आज कोडेनार पंचायत भवन के लिए फर्नीचर जिसमें पंचायत कार्यालय हेतु टेबल, कुर्सी,रूलिंग चेयर ,आलमीरा प्रदान की गई साथ ही युवाओं को खेल के क्षेत्र में रूचि बढ़ाने एवं प्रोत्साहित करने के लिए क्रिकेट की संपूर्ण किट,कैरम बोर्ड,बैडमिन्टन एवं कई तरह के स्पोर्ट्स की सामग्री भेंट की गई।
साथ ही पंचायत के कार्यक्रम के लिए चोंगा,यूनिट,एम्पलीफायर,माइक्रोफोन,साउंड सिस्टम,मेट,बर्तन सेट एवं टेंट की सामग्री भी पंचायत को प्रदान की गई।

लौहनगरी किरंदुल में नवरत्न कंपनी एनएमडीसी द्वारा गांव के चंहुमुखी विकास के उद्देश्य के लिए समय समय पर अलग अलग पंचायतो को आवश्यक सामग्रिया प्रदान करते रहती है ।

एनएमडीसी सीएसआर के उप महाप्रबंधक धर्मेंद्र आचार्य के मुताबिक एनएमडीसी सीएसआर अपने सामाजिक दायित्व का बखूबी निर्वहन करते हुए समाज को एक नई दिशा में जोड़ने के लिए हमेशा अपने कर्तव्य पथ पर अग्रसर रहती है ।इसलिए अलग अलग पंचायतों में आवश्यक सामग्री वितरण कर रहे है ।

मीना मंडावी सरपंच ने बताया कि पंचायत भवन के लिए एनएमडीसी से आवश्यक सामानों की मांग की गई थी आज हमें दिया गया है इसके लिए एनएमडीसी का आभार प्रकट करते है ।

इस दौरान एनएमडीसी महाप्रबंधक आर गोविन्दराजन,सीएसआर उप महाप्रबन्धक धर्मेन्द्र आचार्य,प्रबन्धक जितेंद्र कुमार,ए के सिंह ,तपन दास ,कोडेनार सरपंच मीना मण्डावी ,राजकुमार ओयामि ,अजय पोटाई ,देवरालू उपस्थित थे।

Related posts

स्वास्थ्य विभाग में हुए फेरबदल, दर्जनों प्राध्यापको, सह प्राध्यापको व सहायक प्रध्यापकों का हुआ तबादला
मेकाज से डॉ नवीन दुल्हानी के अलावा है और आधा दर्जन डॉक्टर

jia

बस्तर की मेडिकल व्यवस्था आई सी यू में क्यों?जवाब दे सरकार-मुक्तिमोर्चा निजी अस्पताल की लापरवाही से हुई मौत पर जांच व दोषियों पर कार्यवाही से क्यों? बच रहा है।प्रशासन -मुक्तिमोर्चा

jia

आईईडी के चपेट में आने से 2 जवान हुए घायल, सर्चिंग पर निकले थे जवान

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!