September 26, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 20वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल

197 नव आरक्षकों ने देश की रक्षा और सुरक्षा की ली शपथ

गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने दीक्षांत परेड की ली सलामी

रिपोर्टर संजय सारथी

’छत्तीसगढ़ में मजबूत हुई सशस्त्र बल की संख्या बढ़कर हुई 25 हजार’

अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस को ध्यान में रखते हुए महिला विश्राम गृह का उद्धाटन गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू द्वारा किया गया

रायपुर- गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 20वें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। माना स्थित चौथी बटालियन में आयोजन संपन्न हुआ । पुलिस विभाग के आलाधिकारियों की मौजूदगी में गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने ली परेड की सलामी ली । साथ ही उन्होंने माना स्थित चौथी बटालियन में नवीन विश्राम गृह का उद्घाटन किया । 197 नव आरक्षक आज पास आउट हो रहे हैं ।

चौथी वाहिनी सशस्त्र बल के नव आरक्षक 9 महीने के बुनियादी प्रशिक्षण के बाद पासआउट होकर जवानों ने देश की रक्षा और सुरक्षा की शपथ ली। इस अवसर पर गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने सभी जवानों को बधाई दी । श्री साहू ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं सभी नव आरक्षकों को बधाई देता हूं। उम्मीद करता हूं कि आपके काम से छत्तीसगढ़ पुलिस का नाम रौशन होगा । आज यहां से प्रशिक्षित होकर जा रहे जवान छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में शामिल हो रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था बनाये रखने और नक्सल समस्या को दूर करने में प्रयासरत है। छग सशस्त्र बल की संख्या बढ़कर 25 हजार हो गई है ।पुलिस के प्रति अपराधियो में भय होना चाहिए । कार्यक्षेत्र में बहुत सी परेशानियां सामने आएंगीए लेकिन मैं आपसे आग्रह करता हूं कि हर परिस्थितियों में जूझने का साहस आपमे हो । आपका असली प्रशिक्षण अब शुरू होगा । आपको विचलित नहीं होना है ।हर स्थिति के लिए आप तैयार रहे ।

Related posts

दरभा डिवीजन कमेटी के सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेस विज्ञप्ति
दंतेवाड़ा पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ का लगाया आरोप
वेट्टी हूंगा को बताया आम ग्रामीण

jia

राज्य से बाहर पलायन करते मजदूरों की एक टुकड़ी को पुलिस विभाग ने पकड़ा
12 महिलाओ व दो पुरुषों का एक दल मिर्ची तोड़ने जा रहा था आंध्र प्रदेश

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!