October 18, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

झीरम हमले में शहीद हुए कांग्रेसी नेताओं को दी गई श्रद्धांजलि

मनीष सिंग:-सुकमा,

सुकमा-जिला कांग्रेस कमेटी सुकमा की अध्यक्ष श्रीमती माहेश्वरी बघेल के नेतृत्व में आज जिला पंचायत सुकमा के अध्यक्ष हरीश कवासी के निवास में झीरम श्रद्धांजलि दिवस के अवसर पर नक्सल हिंसा के शिकार हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ, सुरक्षा बलों के जवानो एवं नक्सल हिंसा के शिकार अन्य व्यक्तियों को श्रद्धांजलि दी गई।
लॉक डाउन के निर्देशों के तहत मास्क पहनकर फिजिकल डिस्टेंश का पालन करते हुए दो मिनट की मौन श्रद्धांजलि दी गई।
इस अवसर पर सुकमा जिला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा कि शहीद विद्याचरण शुक्ल, नंदकुमार पटेल, महेंद्र कर्मा एवं अन्य सभी नेताओं व सुरक्षा बलों की कुर्बानी व्यर्थ नही जाएगी।
जिस बहादुरी से उन्होंने नक्सलियों से सामना किया ऐसे शहादत को हम नमन करते है प्रणाम करते है। उनके आदर्शों, विचारों, सिद्धान्तों व संकल्पों के अनुरूप हम शांति, विश्वास व विकास की त्रिवेणी से नवा छत्तीसगढ़ का निर्माण करेंगे।
इस अवसर पर सुकमा नगर
पालिका के अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू ने भी झीरम कांड में शहीद हुए नेताओं को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बलिदानी पार्टी है जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन से लेकर आज तक देश और समाज हित में अपने आप को बलिदान देते हुए आई है साहू ने झीरम के शहीदों की कुर्बानी को व्यर्थ नहीं जाने देने की बात कही।

श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी सुकमा के अध्यक्ष माहेश्वरी बघेल, जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, सुकमा नगर पालिका के अध्यक्ष राजू जगन्नाथ साहू, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पोटला बोज्जीया, मुकेश कश्यप ,राजेश नारा, मनोज चौरसिया, रोहित पांडे ,एल्डरमैन नागराज कर्मा, नीलम कश्यप,सत्येंद्र गुप्ता सहित अन्य कांग्रेसी शामिल थे।

Related posts

कांग्रेस सरकार बहरी है-“विष्णुदेव
ये सरकार सबे बाट ले फेल होलो-दिनेश कश्यप
एक दिन में गोभी तैयार करने वाली सरकार-केदार कश्यप

jia

52 परी के चक्कर में चढ़ गए पुलिस के हत्थे
शहर में अवैध रूप से जुआ खेल रहे जुआरियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

jia

शिक्षा की अलख जगाने शिक्षकों के लिए बाधाएं हुई बौनी
नदी के बहाव को पार कर शिक्षक पहुंचे स्कूल…

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!