August 8, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

छूटभिया नेता की नई करास्तानी, कवारेंटाइन अवधि में बाहर निकल मंत्रियों एवं विधायक के संपर्क में आया ।

आज़ाद सक्सेना:-किरंदुल,

किरंदुल-झीरम कांड की सातवीं बरसी पर शहीद महेंद्र कर्मा के गृहग्राम फरसपाल पहुचकर कांग्रेसी नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।
लॉकडाउन के चलते कार्यक्रम में कुछ ही नेता सम्मिलित हुए जिसमे मंत्री कवासी लखमा भी पहुचे थे।कांग्रेस के प्रवक्ता आर पी सिंह , क्षेत्रीय विधायक देवती कर्मा और उनका पूरा परिवार बस्तर टाइगर कहे जाने वाले स्व महेंद्र कर्मा की शाहदत पर नमन कर रहा था ।

वही कुछ दिनों पूर्व रेड जोन से किरंदुल पहुचे छुटभैया नेता राहुल महाजन जो कि फिलहाल होम क्वारेंटाइन में था वह युवक भी फरसपाल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुच गया और मंत्री विधायक के करीब करीब देखा गया।सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार युवक किरंदुल नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल राय की वाहन से वहां पहुंचा था।
क़वारेंटाइन बिना पूरा किये युवक वहाँ कैसे पहुचा और क्या उस वाहन में किरंदुल पालिका अध्यक्ष भी मौजूद थे यह जांच का विषय है ।
युवक ने अपने साथ साथ मंत्री जी और विधायक के साथ पूरे जिले की कार्यकारिणी को भी खतरे में डालता नजर आ रहा है ।

कोरोना संकट का मज़ाक बनाते इस युवक ने पूर्व में भी क्वारेंटाइन करवाने गए स्वास्थ्य कर्मचारियों को बैरंग लौटा दिया और शहर में घूमता फिर रहा था।

अच्छे अच्छे बड़े नेता कोरोना संकट में खुद के साथ संक्रमण की रोकथाम करते देखे जा रहे है तो वही ऐसे लापरवाह युवक के द्वारा मंत्री और विधायक के सामने क्वारें टाइन अवधि पूरी न होने पर पहुँचना सबके साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है ।

इस संदर्भ में कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा का कहना है राहुल महाजन के खिलाफ एसडीएम प्रकाश भारद्वाज को नोटिस जारी करने की निर्देश दे दी गई है।

Related posts

नशे के सौदागरों की अब नही है खैर – बस्तर एसपी
सायबर ठगी से बचने लोगो को होना होगा जागरूक

jia

jia

डीएमएफ के नियमों में बदलाव से सीधे जनता को मिलेगा लाभ——मुंडामी।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!