September 21, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, जर्जर हो चुके किरंदुल बचेली मार्ग को दुरुस्त करने किया निवेदन ।

जिया न्यूज़:-दंतेवाडा,

दंतेवाडा:-विश्व के 2 बड़े उद्योग एनएमडीसी और मित्तल तथा करोड़ों का डीएमएफ मद होने के बावजूद लौह नगरी किरंदुल और बचेली को आज तक अच्छी सड़क नसीब नहीं हुई । किरंदुल और बचेली की जर जर मुख्य सड़क कई दुर्घटनाओं का कारण बन चुकी हैं । सड़कों का अधूरा निर्माण होने के कारण दुर्घटना की स्तिथि निरंतर बनी रहती है और आए दिन दुर्घटना की खबरें भी मिलती रहती हैं ।

किरंदुल के वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने बुधवार को एसडीएम बड़े बचेली प्रकाश भारद्वाज के कार्यालय पहुंच रोड निर्माण शुरू करवाने तथा बरसात से पूर्व रोड का काम करवाने का आग्रह कर ज्ञापन सौंपा । सिद्दीकी ने एसडीएम भारद्वाज को सड़कों की वस्तुस्थिति से अवगत कराया और हो रही दुर्घटनाओं कि जानकारी भी दी ।
मालूम हो कि किरंदुल बस स्टैंड से 4 नम्बर तक सड़क निर्माण कार्य कई वर्षों से चल रहा है ।कुछ दिन काम होता है फिर बंद कर दिया जाता है जिसकी वजह से अब तक निर्माण कार्य पूरा नही हो पाया है ।जिसकी वजह से आये दिन दुर्घटनाओं की खबरे मिलती रहती है ।
4 नम्बर से रामपुर कैम्प तक सड़क एक साइड की बन चुकी है दूसरे तरफ की सड़क न बनने से दोनों के बीच एक फिट करीब गड्ढे का अंतर आ चुका है ऐसी स्तिथि में बरसात में दुर्घटना की स्तिथि निर्मित हो सकती है ।

एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पार्षद सिद्दीकी को आश्वासन दिया कि सड़क का कार्य वे जल्द से जल्द पूरा करवाएंगे ।

Related posts

कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल और मारजुम के जंगलों में सुबह डीआरजी के जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ पांच लाख का इनामी माओवादी हिड़मा मुचाकी को जवानों ने मार गिराया

jia

नगर में धूमधाम से मनाई गयी संत गुरु घासीदास बाबा की जयंती

jia

पुलिस टीम ने तत्परता से 24 घंटे के अंदर हत्या के मामले को सुलझाया
दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!