November 30, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

निजी शाला संचालक ने की पत्रकारों से बदसलूकी

बब्बी शर्मा:-कोंडागांव,

कोण्डागांव:-विगत दिनोंं फरसगांव आदेश्वर पब्लिक स्कूल की प्राचार्या सोनाली पाण्डे तथा कर्मचारियों द्वारा पत्रकार से समाचार संकलन के दौरान देख लेंगे, उठवा लेंंगे,जान से जाओगे जैसे शब्दों का उपयोग करते हुए धमकाने बतमीजी करने संबंधी प्राथमिक सूचना थाना फरसगांव में देते हुए कार्यवाही की माँग की थी।
जब शाला संचालक से उक्त विषय में फोन पर बात कर जानकारी माँगी व वक्तव्य देने कहा तो उन्होंने कहा कि मै कोण्डागांव के स्कूल में हुँ आप लोग आ कर मेरा पक्ष,वक्तव्य जान सकते है.परन्तु जब मीडिया कर्मी आदेश्वर पब्लिक स्कूल कोण्डागांव(चिखलपुटी)पहुचे तो संचालक द्वारा पूर्व नियोजित षड्यंत्र अनुसार शाला परिसर मेंं ऊंची आवाज में चिल्लाते हुए अभद्रता की व कार्यरत कर्मचारियों से पत्रकारों को बाहर निकालने को कहा।
इस प्रकार की अभद्रतापूर्ण व्यवहार से जिले के सभी मीडिया कर्मियों में रोष व्याप्त है,कोण्डागांव जिले के पत्रकारों ने बैठक आहुत कर प्रशासन से हस्तक्षेप करने हेतु पत्र प्रेषित करने का मन बना लिया है।

Related posts

“मिशन स्वराज” के मंच पर ‘कोरोना काल में समाज और मीडिया की सकारात्मक ज़िम्मेदारी’, विषय पर हुई सार्थक वर्चुअल चर्चा – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

राज्य स्तरीय बेडमिंटन प्रतियोगिता हेतु जिले के 5 खिलाड़ियों का चयन
7 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक रायगढ़ में आयोजित राज्य स्तरीय बेडमिंटन स्पर्धा में लेंगे हिस्सा

jia

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया योगासन और प्राणायाम

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!