July 29, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

अनाचार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग से करा था अनाचार

बब्बी शर्मा:-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार दिन बृहस्पतिवार(१८/६/२०)को प्रार्थिया द्वारा थाना उरन्दाबेडा़ में आ कर प्राथमिकी दर्ज कराई कि देवीराम यादव पिता मानसिंह यादव उम्र१९वर्ष ने उसकी नाबालिग पुत्री से परिवार वालों की अनुपस्थिति में बहला फुसलाकर अनाचार किया जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई, आरोपी द्वारा अपने कुकृत्य को छुपाने के लिए डराया धमकाया जा रहा है कि यदि किसी से कुछ बताया तो जान से मार देगा।
प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना फरसगांव में धारा 376,450,506 भा.द.वि. पॉक्सो एक्ट की धारा 06 अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया। आरोपी के गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक कोंडागांव श्री बालाजी राव के निर्देशन में अति.पुलिस अधीक्षक श्री अनंत कुमार साहू के मार्गदर्शन में एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस फरसगांव श्री पुष्पेंद्र नायक के नेतृत्व में दल गठित कर आरोपी की पतासाजी शुरु की, इसी क्रम में पुलिस दल को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी ग्राम छिंदलिबेड़ा में है। सूचना के आधार पर ग्राम छिन्दलीबेड़ा थाना उरन्दाबेड़ा में आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा गया। तथा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विनोद साहू , प्रेम शंकर ठाकुर, स.उ.नि. राजकुमार कोमरा, एवं आरक्षक बासु मरकाम, कृष्णा सोनवानी का विशेष योगदान रहा।

Related posts

लोन वर्राटू से प्रभावित होकर एक इनामी सहित सात माओवादियों ने सीआरपीएफ कैम्प बड़ेगुडरा में किया आत्मसमर्पण

jia

नशे के सौदागरों की अब नही है खैर – बस्तर एसपी
सायबर ठगी से बचने लोगो को होना होगा जागरूक

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!