October 25, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

अपने ही खून का प्यासा हुआ गिरफ्तार
बना अपने छोटे भाई का हत्यारा

जिया न्यूज़-बब्बी शर्मा:-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-जिला कोण्डागाँव के थाना फरसगांव में श्रीमती फुण्डी बाई नेताम ने आकर सूचना दी कि उसके पुत्र लच्छुराम नेताम पिता स्व०घड़वाराम नेताम उम्र २९वर्ष ने धार दारहथियार से वार कर अपने ही सगे छोटे भाई की हत्या कर दी है।
जानकारी अनुसार प्रार्थिया के बड़े बेटे ने छोटे बेटे बालसिंग नेताम की धारदार टंगिये से वार कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी है,प्रार्थिया की सूचना पर थाना फरसगांव में धारा३०२भा०द०वि०पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के निर्देशन में अति०पुलिस अधीक्षक अनंत साहू के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी(पुलिस)फरसगांव पुष्पेंद्र नायक ने आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम तैयार कर पतासाजी की जा रही थी,कि पुलिस को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की आरोपी अपने ही गांव में छुपा है .सूचना के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा घेरा बन्दी कर आरोपी लच्छूराम नाग पिता स्व. घड़वाराम उम्र 29 वर्ष निवासी पटेलपारा मांझीआठगांव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू, सउनि तरूण माईति, राजकुमार कोमरा, आर. 412 सुकमन नेताम, कृष्ण कुमार साहू, कृष्ण कुमार सोनवानी , बरनूमरकाम, अन्नीलाल नेताम का विशेष योगदान रहा।

Related posts

आपदा काल में लोगों को रोजगार देने के बजाय रोजगार छीन रही है कांग्रेस सरकार -ओजस्वी भीमा मंडावी।

jia

2 युवकों ने नाबालिक का किया अपहरण, फिर किया दुष्कर्म
मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!