July 29, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जुआरियों को घेरने जंगल पहुंची पुलिस

जंगल के बीच मिला जुए का स्थाई आड्डा

जिया न्यूज़-बब्बी शर्मा:-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मेंं जिले भर के थाना क्षेत्रों में बावन पत्तियों के जादूगरों के विरूद्ध लगातार छापामार कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में धूर नक्सल प्रभावित, संवेदनशील क्षेत्र के ग्राम करमरी-हिचका,थाना धनोरा के जंगलों में पहाड़ी पर जूए का अड्डा चलाने की सूचना मुखबिर के जरिये मिलने पर पुलिस अधीक्षक कोंडागांव बालाजी राव ने जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू के मार्गदर्शन में तथा अनुविभागीय अधिकारी केशकाल अमित पटेल और उप पुलिस अधीक्षक (ऑप्स) दीपक मिश्रा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय और अनुविभाग केशकाल की एक संयुक्त टीम गठित कर कार्यवाही के लिए धनोरा क्षेत्र में रवाना किया, टीम जब कार्यवाही करने करमरी और हिचका के जंगल में इस जुएं के अड्डे पर पहुंची तो वहां का सेटअप देख दंग रह गई, जुआरियों ने जंगल के बीच मे तिरपाल तान कर दरी इत्यादि बिछाकर एक कैम्प जैसा माहौल बना रखा था हालांकि टीम के आने की सूचना शायद जुआरियों को गांव में घुसते ही पहले से लग गई इसलिए मौके पर कोई जुआरी खेलते पकड़ में नहींं आ पाया पर इस क्षेत्र में अचानक पुलिस की इस कार्यवाही से आनन फानन में कई जुआरी अपनी मोटरसाइकिल और चप्पल इत्यादि छोड-छाड़ कर भाग गए,पुलिस को मौके पर कुल आठ मोटरसाइकिलें, तिरपाल, दरी , ताश के पत्तों के तीन पैकेट्स , पानी बोतलें इत्यादि मिले। जप्त वाहनों और सेटअप से ऐसा प्रतीत होता है कि यहां भारी मात्रा में जुआरियों का जमावड़ा रहा होगा । एक ओर जहां कोरोना संक्रमण काल मे जिला पुलिस और जिला प्रशासन आमजनों से फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील कर रहा है वहीं ऐसे असामाजिक लोग जुएं की लत के चलते संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।
फिलहाल धनोरा थाना पुलिस ने सभी वाहनों को धारा 102 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत जप्त कर लिया है और मामले में संलिप्त लोगों की जांच की जा रही है ।
इस कार्यवाही में उप निरीक्षक संजय शिंदे , उप निरीक्षक यशवंत सिंह श्याम, उप निरीक्षक रवि पांडेय समेत केशकाल अनुविभाग और जिला मुख्यालय के पुलिस बल के कर्मचारियों की सक्रिय भूमिका रही।

Related posts

Chhttisgarh

jia

गर्मी में लो वोल्टेज व बिजली की आंख मिचौली से लोग परेशान
दिन में कई बार बिजली हो जाती है गुल

jia

खण्डर में तब्दील यात्री प्रतीक्षालय
प्रतीक्षालय में आवारा तत्वों का रहता है कब्जा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!