July 1, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

मृणाल रॉय ने गार्डर पुलिया हटाने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।
रोड चौड़ीकरण में आ रही बाधा।

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/किरंदुल,

किरंदुल:-शहर का गौरवपथ बस स्टैंड से चार नम्बर तक निर्माण कार्य चल रहा है।बीच मे पड़ने वाला गार्डर पुल की वजह से गौरवपथ के निर्माण में दिक्कत आ रही है ।सड़क चौड़ीकरण का कार्य वर्षो से चल रहा है पर गार्डर पुलिया रोड़ा अब तक बना हुआ है। जिसे लेकर नगरपालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय और पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने गार्डर पुलिया को हटाने और गौरवपथ के निर्माण में तेजी लाने का आवेदन एसडीएम प्रकाश भारद्वाज को दिया है ।

गार्डर पुलिया (स्टील ब्रीज) सौन्दर्यकरण में बन रहा बाधा
वर्षो पुराने बने स्टील ब्रिज से अब बन रहे गौरवपथ में अड़चनें आ रही है ।ब्रिज की वजह से गौरवपथ की सुंदरता नही आ पा रही ।और काम मे तेजी भी नही आ पा रही जिसकी वजह से बरसात में दुर्घटनाए भी हो सकती है ।लोगो को परेशानिया न हो इसके लिए मृणाल रॉय एवं अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने एसडीएम को स्टील ब्रीज हटाने का आवेदन एक बार फिर से दिया है।
प्रकाश भारद्वाज एसडीएम ने जनहित के मामले को तत्काल कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है ।लोकहित के कार्यो में आ रही बाधा के समाधान के लिए प्रकाश भारद्वाज ने एनएमडीसी और नगरपालिका को गार्डर पुल (स्टील ब्रीज) हटाने के लिए त्वरित कार्यवाही करने के लिए निर्देशित कर दिया है ।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस विभाग हुई सचेत
रेलवे से लेकर बस स्टैंड आदि जगहों पर हुई चेकिंग

jia

जल है तो कल है लेकिन लौह नगरी किरंदुल की मुख्य सड़क में जल यूँ ही बर्बाद हो रही है ! संबंधित विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना सैकड़ो लीटर पानी अनावश्यक बहकर बर्बाद हो रही हैं !

jia

कोरोना के खिलाफ जंग में दंतेवाड़ा संकल्पित,वैक्सीनेशन में लगे स्वास्थ्यकर्मियों के प्रति आभार माना

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!